बॉलीवुड

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, कही मन की बात…

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेटिंग को लेकर कियारा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात...

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कियारा के 7 साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि कियारा की अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज के लिए पूरी तरीके से तैयार है। इस फिल्म में वो अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के साथ-साथ दोनों के अफेयर के भी ख़ूब चर्चे हो रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

जी हाँ फगली मूवी से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी अदाकारा से दर्शकों के दिल में भी छाप छोड़ दी है। कबीर सिंह, गुड न्यूज़, एमएस धोनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर कियारा ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। अपनी हर फिल्म से कियारा दर्शकों को अपनी ओर प्रभावित कर ही लेती हैं। कियारा काफी दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर अब कियारा ने अपनी बात खुलकर रखी है।

Kiara Advani

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ को लेकर कियारा आडवाणी ने कहा कि, “सिद्धार्थ एक को एक्टर के तौर पर काफी केंद्रित है। वह काफी सारी रीडिंग करते हैं और काफी तैयारी करना पसंद करते हैं। मैं बिल्कुल वैसे ही हूं जैसे कि वह, यही कारण है जो हमारा तालमेल बैठता है। एक दोस्त के नाते मैं यह जरूर कहूंगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक है। ऐसे लोगों के साथ रहना मुझे काफी उत्साहित करता है और इनके मेरे आस-पास होने से मुझे अच्छा लगता है।”

इंटरव्यू के दौरान कियारा आगे कहती हैं कि, “मुझे लगता है कि मैं हमेशा उन लोगों के साथ काम करना पसंद करुंगी। जिनके साथ मैं आज काम कर रही हूं। ऐसे लोगों की लंबी लिस्ट है जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।” इसके अलावा कियारा कहती हैं कि, “जब डायरेक्टर आपके पास अलग-अलग रोल लेकर आते हैं। यह बेहद दिलचस्प होता है, क्योंकि कभी-कभी आप भी उन किरदारों में खुद को नहीं देखते हैं, लेकिन उन्हें आप पर इतना ज्यादा भरोसा होता है आप उनका विश्वास देखकर अच्छा परफॉर्म करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा के मुताबिक एक तरफ मैंने ‘गिल्टी’ (Guilty) की थी तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की थी। इन दोनों फिल्मों के लिए मैं अपने निर्देशकों को पूरा श्रेय देती हूं। जिन्हें मुझ पर विश्वास था कि मैं यह किरदार निभा पाऊंगी। पिछले कुछ महीनों में मेरे पास एक से बढ़कर एक ऑफर आ रहे हैं। वहीं बता दें कि वर्तमान में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। शेरशाह फिल्म परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता और सेना के कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। शेरशाह में विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं, वहीं कियारा फिल्म में विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका में नजर आएंगी। कियारा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड है और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

बता दें कि महज 7 साल के अपने करियर में ही कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक पसंदीदा एक्ट्रेस के रूप में उभर चुकी हैं। जो कई फिल्मों में अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आई है। आने वाली फिल्मों में भी फैंस को कियारा का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। कियारा की कई फिल्में अभी लाइनअप में है। जिनमें से वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया टू’ में नजर आने वाली है। वही उनके जन्मदिन के मौके पर राम चरण के साथ उनकी फिल्म ‘आरसी 15’ की घोषणा भी की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Back to top button