बॉलीवुड

बहन ने वायरल कर दिया था सारा का नहाते हुए वीडियो, संस्कारी बहु के लेस्बियन होने पर मचा था बवाल

संस्कारी बहू बन घर-घर में मशहूर हुई थी सारा खान, फिर इन विवादों के कारण हो गई बर्बाद

कई टीवी धारावाहिकों में नज़र आ चुकी अभिनेत्री सारा खान आज 32 साल की हो गई है. 6 अगस्त 1989 को उनका जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था. बताया जाता है कि बचपन से ही उनका सपना था कि वे अभिनेत्री बने और उन्हें ग्लैमर इंडस्ट्री काफी आकर्षित करती थी. बड़ी होने पर उनका यह सपना साकार भी हुआ.

sara khan

आइए आज आज सारा खान के 32वें जन्मदिन के अवसर पर आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते है.

sara khan

सारा खान ‘बिदाई’, ‘कवच’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. उन्हें सबसे पहले साल 2007 में आए सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में देखा गया था. इसमें उन्होंने साधना का किरदार निभाया था जो कि काफी पसंद किया गया था और इसकी बदौलत वे देश के घर-घर में खूब लोकप्रिय हुई थी. बहुत छोटी सी उम्र में ही वे टीवी इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना चुकी थीं. इस धारावाहिक में वे एक संस्कारी बहू के रोल में नज़र आई थीं.

sara khan

सारा खान को बिदाई सीरियल बंद होने के बाद भूला दिया गया था. बता दें कि, यह धारावाहिक साल 2007 से लेकर साल 2010 तक चला था. इसके बाद सारा खान कहीं दिखाई नहीं दी. फिर वे टीवी के चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस’ में नज़र आई. सारा खान जहां अपने काम से पहचान बनाने में सफ़ल रही तो वहीं उनका कई विवादों से भी नाता रहा.

sara khan

बिग बॉस 4 में उन्होंने अली मर्चेंट से शादी कर ली. हालांकि दो माह बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. कहा जाता है कि यह एक झूठी शादी थी. जिस पर खूब बवाल भी मचा था.

पाकिस्तान में कपड़ों के कारण हुई असहज…

एक बार किसी काम के सिलसिले में सारा पाकिस्तान गई हुई थी. इस दौरान उन्हें अपनी ड्रेस के कारण असहजता महसूस हुई थी. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, पाकिस्तान में एक बार मेरे कपड़ों के चलते बवाल मच गया था. बकौल सारा ‘मैं एक बार शूटिंग के बाद होटल की लॉबी में शॉर्ट्स पहनकर गुजर रही थी ये ऐसे शॉर्ट्स थे जो भारत में काफी कॉमन थे, लेकिन पाकिस्तान में यह बहुत अजीब माना गया. लोग मुझे घूरने लगे. इसके बाद मैंने कपड़े बदलने में ही अपनी भलाई समझी.’

बहन ने वायरल किया था सारा का नहाते हुए वीडियो…

सारा के एक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी जिसमें वे बाथटब में नहाते हुए नज़र आ रही थी. यह वीडियो उनकी बहन आर्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, हालांकि जल्द ही इसे इंस्टाग्राम से हटा दिया गया था. बाद में बताया गया कि सारा की बहन आर्या से यह गलती से पोस्ट हो गया था.

लेस्बियन किस पर जमकर हुआ था विवाद…

सारा खान का लेस्बियन किस भी काफी विवादों में रहा था. दरअसल, एक बार उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लेस्बियन किस की फोटो साझा की थी. जिसमें वे अपनी साथी कलाकार और दोस्त पूजा बोस के साथ थीं और उन्हें किस कर रही थी. फोटो खूब सुर्ख़ियों में रहा था और इस पर काफी बवाल मचा था. बवाल बढ़ते देख सारा ने फोटो को हटा लिया था. लेकिन तब तक मामला काफी तूल पकड़ चुका था.

sara khan

 

 

 

Back to top button