बॉलीवुड

‘कपड़े बदल रही थी तो ससुर कमरे में घुस गए, छाती पर फेरा हाथ’। ऐसे माहौल में जी रही थी हनी सिंह की पत्नी…

हनी सिंह जो कि अपने स्टेज के नाम ‘यो यो हनी सिंह’ से जाने जाते है, वे एक भारतीय रैपर, संगीत निर्माता, गायक और फिल्म अभिनेता हैं। उनकी मुश्किलें आज़कल बढ़ती जा रही है। जी हाँ हनी सिंह (हृदेश सिंह) की पत्नी शालिनी तलवार ने हाल में अपने पति और ससुराल वालों के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था।

Honey Singh And His Wife

अब इसी मामले में कुछ नई परतें खुलकर सामने आ रही हैं। जो कहीं न कहीं प्रथम दृष्टया सभी को हैरानी कर रही और यह सोचने पर मजबूर कर रही कि क्या एक नामचीन हस्ती का परिवार भी इस तरीक़े के कृत्य में शामिल हो सकता है? बता दें कि जो ताजा रिपोर्ट् निकलकर आई है। उसके मुताबिक शालिनी ने प्रोटेक्शन ऑफ वीमेन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत मुकदमा दायर करवाते हुए 10 करोड़ रुपए मुआवजे की माँग की है और साथ में गायक पर और उनके पिता पर गंभीर आरोप मढ़े हैं।

honey singh wife

शालिनी तलवार का कहना है कि पिछले कुछ सालों में उनसे साथ कई बार मारपीट हुई। वह लगातार डर में जी रही थीं। उनके वकीलों ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट तान्या सिंह के सामने कहा कि मानसिक तौर पर शोषण होने के कारण शालिनी डिप्रेशन में हैं और दवाई लेती हैं। अपनी याचिका में तलवार ने बताया कि कैसे उनके साथ जानवरों सा बर्ताव हुआ और उनके पति ने उन्हें धोखा दिया।

honey singh wife

इतना ही नहीं शालिनी तलवार का आरोप है कि उनका पति कई अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्स करता है, अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनता है और शादी की तस्वीरें जारी करने पर मारता है। इसके अलावा तलवार का ये भी कहना है कि उनके ससुर ने भी उनके साथ बदसलूकी की हुई है। उनका आरोप है कि एक बार उनके ससुर भी शराब की हालत में उनके कमरे में घुसे।

वो भी तब जब वह कपड़े बदल रही थीं, इसके बाद वह छाती पर हाथ फेरने लगे। शालिनी का कहना है कि उनके पास घरेलू हिंसा को साबित करने वाले सबूत हैं। उन्होंने अदालत से घरेलू हिंसा से महिलाओं के संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत गायक के खिलाफ आदेश जारी करने का अनुरोध किया है।

Honey Singh And His Wife

वहीं बता दें कि तलवार ने अदालत से यह निर्देश देने की माँग भी की है कि वह उनके पति को घरेलू हिंसा के लिए अंतरिम मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपए का भुगतान करने के लिए कहें। इसके अलावा, उन्होंने अदालत से गायक को दिल्ली में पूरी तरह से सुसज्जित आवास के लिए हर महीने 5 लाख रुपए का किराया देने का आदेश देने का अनुरोध किया, ताकि वह खुद से रह सके और अपनी विधवा माँ पर निर्भर न रहें।

Honey Singh And His Wife

बता दें कि शालिनी की याचिका पर मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने सुनवाई की। उनके समक्ष शालिनी की ओर से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने यह याचिका रखी थी। इसके बाद तलवार के पक्ष में निर्देश पास किए गए। कोर्ट ने उनका स्त्रीधन उन्हें वापस देने और जो प्रॉपर्टी उनके और हनी सिंह के नाम पर है उसे भी बेचने पर रोक लगाई और सिंगर को नोटिस जारी करते हुए उनसे 28 अगस्त से पहले जवाब माँगा है।

Back to top button