बॉलीवुड

मम्मी अमृता और पापा सैफ के तलाक से बेहद ही दुखी हुई थी सारा, बताया क्या था पहला रिएक्शन

वूट के शो फीट अप विद द स्टार्स के सीजन 3 में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारे खुलासे किए हैं। अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह और पापा सैफ अली खान के तलाक पर भी खुलकर शो के दौरान बात की। शो के दौरान सारा ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके माता-पिता अलग हो रहे हैं। तो वो काफी दुखी हो गई थी।

सारा के अनुसार ‘ये बहुत आसान है। अगर आपको दो ऑप्शंस नजर आ रहे हैं। जहां कोई भी खुश नहीं है और अलग-अलग रह रहे हैं या फिर वहां रहें जहां सभी अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। ऐसे में जब भी आप मिलते हैं तो आपको एक अलग तरह की खुशी और वेलकम मिलता है।’

सारा ने आगे कहा कि “मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वो मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं और मेरे लिए सबकुछ हैं। मेरे पापा भी हमेशा फोन पर मेरे लिए मौजूद होते हैं और मैं उनसे जब चाहें तब मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता वे दोनों आख‍िर में एक-दूसरे के साथ खुश थे, तो इसल‍िए मुझे लगता है उस वक्त अलग हो जाना ही अच्छा फैसला था।’

सारा से जब पूछा गया कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी कैसी है, तो इसपर सारा ने कहा कि ‘वो दोनों अपनी अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। हम सब इस वक्त जितने खुश हैं ये शायद ही उस वक्त थे। इसलिए मुझे लगता है जो कुछ भी होता है उसके पीछे कोई वजह होती है, और वो अच्छे के लिए ही होता है।’

साल 2004 में हुआ था तलाक

अमृता सिंह और सैफ अली खान ने साल 1991 में शादी की थी। शादी के समय सैफ की आयु महज 20 साल की थी और सैफ से अमृता 12 साल बड़ी थी। इसलिए सैफ अली खान के परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे। हालांकि परिवार की नाराजगी के बावजूद सैफ ने अमृता से शादी की।

saif kareena karishma

वहीं साल 2004 में सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया था। तलाक देने के कुछ सालों बाद सैफ ने अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की थी। सैफ और करीना की शादी में सारा अली खान भी शामिल हुई थी। वहीं इस शादी से सैफ और करीना को दो बच्चे भी हैं।

सारा करीना के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और अक्सर इनके घर भी जाया करती हैं। यहां तक की सारा जब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही थी। उस दौरान करीना ने इनकी खूब मदद की थी।

कुली नंबर वन में आई थी नजर

sara ali khan

सारा अली खान हाल ही में फिल्म कुली नंबर वन में नजर आई थी l इस फिल्म में इनके अलावा वरुण धवन अहम भूमिका में थे। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की रीमेक थी। इस फिल्म को Ott पर रिलीज किया गया था। हालांकि दर्शकों को ये फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई और ये फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी।

सारा जल्द ही ‘अतरंगी रे’ फिल्म में नजर आने वाली है। ये एक आगामी भारतीय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फ़िल्म में अभिनेता धनुष और अक्षय कुमार भी हैं।

 

Back to top button