ब्रेकिंग न्यूज़

सिंघम फिल्म देख कांस्टेबल ने Gun दिखा की अजय देवगन बनने की कोशिश, कर दिया गया सस्पेंड

महाराष्ट्र के एक पुलिस कांस्टेबल को सिंघम की एक्टिंग करना भारी पड़ गया और एक्टिंग करने के कारण इसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। जानकारी के अनुसार एक्टर अजय देवगन की फिल्म को देखने के बाद कांस्टेबल महेश को ये वीडियो बनाने का खिलाया आया। फिर क्या था अपनी वर्दी पहनकर और हाथ में गन लेकर कांस्टेबल महेश ने एक वीडियो शूट किया।

वीडियो शूट करने के बाद कांस्टेबल महेश ने इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। कांस्टेबल महेश को लगा कि लोग उसकी वीडियो देखकर उसकी तारीफ करेंगे। लेकिन इस एक्टिंग के कारण कांस्टेबल महेश को अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ पुसिल डिपार्टमेंट को इसकी खबर लग गई।

amravati-police-constable-mahesh-kale-suspended

पुलिस डिपार्टमेंट ने इस वीडियो को देखा तो उचित नहीं पाया और कांस्टेबल महेश की हरकत पर आपत्ति जताई। इस मामले की जांच की गई। जिसके बाद महेश के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कांस्टेबल महेश की हरकत से डिपार्टमेंट की छवि को नुकसान पहुंचा है। इसलिए उसे नौकरी से निकाल गया है।

कांस्टेबल ने वीडियो में क्या कहा?

वायरल वीडियो में कांस्टेबल महेश कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ” अमरावती जिले में एंट्री करते हुए दादागिरि और भाईगिरि दस किलोमीटर दूर ही रख कर आना भइया। अमरावती में जो कायदे में रहेगा, वो फायदे में रहेगा। क्योंकि, क्या है ना, कायदे का अभेद किला, ओनली अमरावती जिला। ”

amravati-police-constable-mahesh-kale-suspended

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में तैनात महेश की ये वीडियो जब वायरल हुई तो इन्हें सस्पेंड कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड किए गए कांस्टेबल महेश मुरलीशर काले ने शायद ही इस चीज की कल्पना की होगी। आपको बता दें कि कांस्टेबल महेश अमरावती जिले के चंदूर बाजार पुलिस स्टेशन में तैनात थे। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और कांस्टेबल पर कार्रवाई करते हुए इन्हें मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया।

अमरावती रूरल के एसपी हरि बालाजी ने इस पूरे मामले पर जानकारी दी और सस्पेंड करने की वजह बताई। वजह बताते हुए इन्होंने कहा कि वीडियो में कांस्टेबल महेश ने फिल्मी स्टाइल में गन को लहराया। वीडियो में वो हथियारों को बढ़ावा दे रहे हैं इसीलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है।

गौरतलब है कि एक्टर अजय देवगन ने सिंघम फिल्म में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के डायलॉग काफी फेमस हुए हैं। इस फिल्म को देखकर कांस्टेबल महेश ने भी सिंघम बनने की कोशिश की।

Back to top button