दिलचस्प

पत्नी के नहाने का Video बना रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुई डरावनी चीज, कमजोर दिल वाले न देखें

भूत, प्रेत, पिशाच और आत्माओं जैसी चीजें सच में होती है या नहीं इस पर अभी भी बहस जारी है। कुछ लोगों का तर्क है कि यदि आप भगवान में यकीन रखते हैं तो भूत प्रेतों में भी यकीन करना होगा। दुनिया में अच्छी और बुरी दोनों ही शक्तियां रहती है। वैसे यदि आप इंटरनेट खँगालोगे तो आपको यहां भूत प्रेत से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें मिल जाएंगी। इनमें से कुछ तो सच्चाई के इतने करीब होते हैं कि एक पल के लिए हम भी इन बुरी शक्तियों पर विश्वास करने लग जाते हैं।

कई बार ऐसा होता है कि ऑन कैमरा ही कोई भूतिया हरकत कैद हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो एक पल के लिए आप भी भूतों के अस्तित्व पर सोचने को मजबूर हो जाएंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों बड़ा वायरल हो रहा है। वैसे तो ये वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन एक बार फिर ये लोगों के मन में भूतों को लेकर सवाल खड़े कर रहा है।

husband-recorded-paranormal-activity-in-camera-while-filming-her-wife-taking-shower

इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाता है। सबसे पहले वह पत्नी की बाथरूम में चुपके से अंदर घुस जाता है। इस दौरान उसकी पत्नी पर्दे के पीछे मजे से नहा रही होती है। उसे इस बात का कोई अंदाजा नहीं रहता है कि उसका पति बातरूम में कैमरा लेकर घुस आया है। लेकिन जैसे ही बीवी को पता चलता है कि उसका पति उसका नहाते हुए वीडियो बना रहा है तो वह टोलिया लपेटकर, शावर बंद कर, बाथरूम से बाहर चली जाती है।

बीवी के जाने से पति निराश हो जाता है। इसके बाद वह पलट कर बाथरूम से बाहर जाने लगता है, लेकिन तभी उसे बाथरूम में लगे पर्दे के पीछे से एक आवाज सुनाई देती है। फिर बाथरूम में लगा शावर अचानक से चालू हो जाता है। पति को लगता है कि बाथरूम में उसकी पत्नी के साथ कोई और भी शावर ले रहा था। ऐसे में वह चेक करने के लिए पर्दे के पास जाता है। लेकिन तभी अचानक से वहाँ एक डरावनी लड़की की आकृति उभर के सामने आती है। यह देख पति डर जाता है। हालांकि बाद में वह हिम्मत कर वापस जाता है और पर्दा हटाता है, लेकिन अंदर कोई भी नहीं होता है।

husband-recorded-paranormal-activity-in-camera-while-filming-her-wife-taking-shower

अब वीडियो बनाने वाले शख्स का दावा है कि उसके अपने कैमरे में एक आत्मा को कैद किया है। वहीं कुछ लोग इसे फेक भी बता रहे हैं। हालांकि वीडियो बनाने वाले शख्स का दावा है कि यह सत्य घटना है। वहाँ जरूर कोई बुरी शक्ति मौजूद थी। अब क्या सच है और क्या झूठ उसका पता आप खुद ही ये वीडियो देखकर लगा लीजिए।

देखें वीडियो

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भूत प्रेतों के ऊपर क्या राय है? क्या आपको आत्माओं पर यकीन है? क्या आपके साथ कभी कोई ऐसी भूतिया घटना हुई है? यदि हां तो अपने डरावने अनुभवों को कमेन्ट सेक्शन में जरूर शेयर करें। वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों को भी बताएं।

Back to top button