हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

पाकिस्तान की सच्चाई बताने पर भड़क उठा एंकर, महिला को जमकर लगाईं फटकार… देखें वीडियो!

पाकिस्तान की हालत क्या है, यह किसी से छुपी हुई नहीं है। पाकिस्तान एक ऐसा देश है, जहाँ अब सिर्फ झूठी शान है। सच्चाई तो यह है कि अब पाकिस्तान आतंक का गढ़ बन गया है। इसकी सजा खुद पाकिस्तान भी भुगत रहा है। उसके खुद के आतंकी जब भी मन करता है पाकिस्तान में ही दहशत फैलाना शुरू कर देते हैं। सही कहा गया है कि साँप को दूध पिलाने पर साँप एक दिन खुद को ही कटता है।

इस समय पाकिस्तान की हालत भी कुछ ऐसी ही हो गयी है। हाल ही में पाकिस्तान से लौटी उजमा ने पाकिस्तान की सच्चाई बताई है। उजमा ने पाकिस्तान को किसी नर्क के बराबर माना है। उन्होंने यह भी कहा था कि वहाँ से कोई जिन्दा नहीं लौट सकता है। पाकिस्तान की इसी सच्चाई को वहाँ की एक महिला ने दिल खोलकर सबके सामने रखा।

क्विज के दौरान मुहम्मद अली जिन्ना पर महिला ने कर दी टिप्पणी:

जी हाँ पाकिस्तान की इस महिला ने पाकिस्तान की सच्चाई को सबके सामने खोलना शुरू किया तो वहाँ मौजूद एक एंकर को लड़की की बात नागवार गुज़री और उसने लड़की को जमकर लताड़ दिया। दरअसल एक टीवी कार्यक्रम के दौरान क्विज खेला जा रहा था। महिला ने एक सवाल के जवाब में पाकिस्तान के संस्थापक मुहम्मद अली जिन्ना को लेकर एक टिप्पड़ी कर दी।

पाकिस्तानी महिला ने कहा कि हम इस समय उस देश में रहते हैं, जहाँ महिलाओं की आवाज को दबाया जाता है। उसने कहा कि लोग झूठ ही कहते हैं कि बराबरी का जमाना आ गया है। लेकिन कहाँ है यह बराबरी, जो दिखती तो है नहीं। इस देश में अपनी पसंद से शादी करने पर लड़की के ऊपर तेजाब फेंक दिया जाता है। थोड़े पैसों के लिए बूढ़े से शादी करनी पड़ती है।

खेला जाता है महिलाओं की इज्जत के साथ:

उसने एक शेर के माध्यम से अपनी बात रखी। उसने कहा कि, कोई नहीं यह देखने वाला, कोई नहीं यह पूछने वाला कि किन हाथों में सौंप गए तुम दिल से प्यारा पाकिस्तान, कायदे आज़म आओ ज़रा तुम देखों अपना पाकिस्तान। इस देश में कभी औरतों की हत्या कर दी जाती है तो कभी उनकी इज्जत के साथ खेला जाता है। पाकिस्तानी महिला की यह बात सुनकर सभी लोगों ने जमकर ताली बजाई, लेकिन एंकर को लड़की की बात इतनी बुरी लगी की उसने सबके सामने उसे जमकर फटकार लगा दी।

देखें वीडियो-

DMCA.com Protection Status