बॉलीवुड

हर साल 42 करोड़ कमाने वाले हनी सिंह की कुल संपत्ति है इतनी, गंदे काम करने पर पत्नी ने ठोका केस

हिंदी सिनेमा के जाने माने गायक और मशहूर रैपर हनी सिंह फिलहाल बड़ी मुश्किलों में घिरे हुए हैं. हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा सहित कई आरोप लगाए हैं और उनके ख़िलाफ़ केस दर्ज कराया है. हनी सिंह की निजी जिंदगी में पत्नी शालिनी तलवार के कारण उथल-पथल मच गई है. वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

honey singh

हनी सिंह की पत्नी शालिनी का आरोप है कि उनके ससुराल में उनके साथ मारपीट हो रही है और उन पर दबाव बनाया जा रहा है. शालिनी ने हनी से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया है और उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए हनी से हर्जाने के तौर पर भारी भरकम रकम मांगी है. बताया जा रहा है कि शालिनी ने दिल्ली में रहने के लिए और घर खर्च के लिए हर पांच लाख रूपये की मांग की है. साथ ही हर्जाने के रूप मे उन्होंने 10 करोड़ रूपये मांगे है. ताकि शालनी को किसी पर निर्भर न होना पड़ें.

honey singh

बता दें कि, इस मामले में हनी सिंह निशाने पर है. इसी बीच उनकी कुल संपत्ति पर नज़र डालें तो अपने गानों से धूम मचाने वाले हनी ने शोहरत के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हर साल हनी सिंह करीब 42 करोड़ रूपये कमाते हैं और उनकी कुल संपत्ति लगभग 173 करोड़ रूपये हैं.

yo yo honey singh

honey singh

हनी सिंह के भारत के कई शहरों में महंगे और आलीशान घर बने हुए हैं. उनका जो पंजाब स्थित घर है उसकी कीमत करीब 3 करोड़ रूपये है. बताया जाता है कि, हनी के नोएडा, गुड़गांव दिल्ली और मुंबई में भी घर है. वहीं उन्हें महंगी और लग्जऱी गाड़ियों का भी शौक है. वे एक आलीशान जीवन जीते हैं.

28 अगस्त तक कोर्ट ने मांगा हनी सिंह से जवाब…

honey singh

yo yo honey singh

बता दें कि, शालिनी ने हनी सिंह और उनके परिवार के ख़िलाफ़ भी केस दर्ज कराया है. दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में केस दर्ज हुआ है और कोर्ट ने इस मामले में हनी से 28 अगस्त तक जवाब मांगा है. हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को इस केस में 25 दिन का समय दिया है.

हनी सिंह पर शालिनी तलवार ने लगाए कई गंभीर आरोप…

honey singh

हनी सिंह पर शालिनी तलवार ने एक दो नहीं बल्कि कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं. शालिनी ने घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण का आरोप लगाया है. साथ ही कहा है कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ ‘कैजुअल संबंध’ रहे हैं. हनी के साथ ही शालिनी ने अपने सास-ससुर और अपनी ननद के ख़िलाफ़ भी दिल्ली की तीज हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है. कोर्ट मामले की सुनवाई 28 अगस्त को करेगी.

honey singh

बता दें कि, शालिनी और हनी का रिश्ता सालों पुराना है. दोनों साथ में पढ़ते थे और इस दौरान ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. कई सालों की डेटिंग के बाद आखिरकार इस जोड़ी ने साल 2011 में शादी कर ली थी.

honey singh wife

परिवार की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से यह शादी दिल्ली के एक गुरूद्वारे में संपन्न हुई थी. हालांकि हनी सिंह ने दुनिया से तीन सैलून तक अपनी शादी छुपा कर रखी थी. उन्होंने अपनी शादी का खुलासा साल 2014 में एक रियलिटी शो के दौरान किया था. उनके इस ख़ुलासे से उनके फैंस हैरान रह गए थे.

honey singh

आप देख सकते हैं कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार बेहद ख़ूबसूरत लगती है. ख़ूबसूरती के मामले में वे बॉलीवुड अदाकारों को भी टक्कर देती हैं.

Back to top button