बॉलीवुड

अरबाज की 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड के आगे फेल है बॉलीवुड की सुंदरियां, लगती है अप्सरा जैसी

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अरबाज खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज ही के दिन साल 1967 में उनका जन्म महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था. अरबाज खान ने एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में कुछ ख़ास पहचाना नहीं बनाई है, हालांकि उन्हें निगेटिव और साइड रोल में पसंद किया गया है. अरबाज ने अपने 25 साल के करियर में 50 फिल्मों में काम किया है.

अरबाज खान अपनी फिल्मों और पेशेवर ज़िंदगी से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं और वे अक्सर अब भी चर्चाओं में आ जाते हैं. बता दें कि, अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी. इससे पहले दोनों करीब पांच साल तक रिश्ते में थे. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. हालांकि इस रिश्ते का अंत साल 2017 में हो गया था. दरअसल, मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

malaika and arbaaz

अरबाज खान और मलाइका का रिश्ता क्यों टूटा था इस वजह का ख़ुलासा अब तक नहीं हो पाया है हालांकि दोनों अब अपनी अपनी ज़िंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं. तलाक के बाद से ही जहां मलाइका अरोरा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ रहा है और दोनों का प्यार जगजाहिर है तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ रिश्ते में है. आइए आज आपको अरबाज की गर्लफ्रेंड के बारे में विस्तार से बताते हैं.

arbaaz khan

giorgia andriani

तलाक के बाद जहां मलाइका ने 12 साल छोटे अर्जुन को अपना हमसफ़र चुना तो वहीं अरबाज खान का दिल आया खुद से 12 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी पर. जानकारी के मुताबिक़, दोनों करीब चार साल से रिश्ते में हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का नाम मलाइका और अरबाज का तलाक होने के बाद सुर्ख़ियों में आया था.

giorgia andriani

Giorgia Andriani

अरबाज खान से जॉर्जिया की मुलाक़ात मलाइका संग तलाक के बाद हुई थी. बता दें कि, जॉर्जिया एक इटैलियन मॉडल हैं. उनका जन्म 20 जून 1989 को हुआ था. वे दिखने में बेहद ख़ूबसूरत है और खूबसूरती के मामले में वे बॉलीवुड अदाकाराओं को भी टक्कर देती हैं.

Giorgia Andriani

इटली के मिलान शहर में जन्मीं जॉर्जिया की परवरिश इटली में ही हुई हैं. बताया जाता है कि बचपन से ही उन्हें मॉडलिंग का शौक था और उन्होंने इटली में मॉडलिंग करियर बनाया. वे मॉडल तो बेहद ख़ूबसूरत है ही साथ ही वे डांस भी बहुत अच्छा कर लेती है. वहीं अब तक वे एक अभिनेत्री भी बन चुकी हैं.

Giorgia Andriani

साल 2017 में जॉर्जिया एंड्रियानी के बॉलीवुड करियर का आगाज हुआ था. वे गेस्ट इन लंदन और आई लव यू ट्रूली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Giorgia Andriani

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.इंस्टाग्राम पर अरबाज की गर्लफ्रेंड को 50 लाख (5 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वे अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें साझा करती हैं.

giorgia andriani

giorgia andriani

अरबाज खान ने बीते दिनों जॉर्जिया को महज उनकी गर्लफ्रेंड के तौर पर जानने पर आपत्ति जताई थी. अरबाज ने साक्षात्कार में कहा था कि, जॉर्जिया की अपनी पहचान है तो उसे केवल मेरी गर्लफ्रेंड का तमगा देना सरासर गलत है. वहीं जॉर्जिया से शादी के सवाल पर अरबाज का कहना था कि शादी का क्या है शादी तो कभी भी हो जाएगी.

Back to top button