बॉलीवुड

धोनी से डरे गुलशन ग्रोवर, कहा- ‘माही भाई मेरे धंधे पर लात मत मारना…’ जानें क्या है मामला

हिंदी सिनेमा में ‘बैडमैन’ के नाम से मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वह आज भी बॉलीवुड फिल्मों के सबसे खतरनाक विलेन की लिस्ट में शुमार है। गुलशन ग्रोवर कई हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा बयान सामने आया है जिसमें वह क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से काफी डरे हुए हैं। दरअसल धोनी ने हाल ही में अपना लुक चेंज किया है जिसमें वह काफी कुल लग रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने भी धोनी के नए लुक को काफी पसंद किया और उनकी तारीफ भी की। लेकिन उनका मानना है कि, धोनी के इस नए लुक से उनका करियर खतरे में आ गया है।

gulshan grover ms dhoni

गुलशन ग्रोवर ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि, “माही ब्रदर… शानदार लुक.. प्लीज कोई भी डॉन का रोल एक्सेप्ट मत करना.. वरना वह मेरे धंधे पर लात होगी। पहले से ही मेरे तीन अजीज भाई संजय दत्त, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ मुझे इस बिजनेस से बाहर कर रहे हैं। अलीम खान बैडमैन तुम्हारे पास आ रहा है।”

gulshan grover

बताना चाहेंगे कि, अभिनेता सुनील शेट्टी फिल्म “मैं हूं ना” में कमांडो के विलेन के रूप में आ चुके हैं। वहीं फिल्म ‘अग्निपथ’ में संजय दत्त कांचा चीना के किरदार में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा अभिनेता जैकी श्रॉफ भी कई फिल्मों में विलेन के किरदार में दिखाई दे चुके हैं। खास बात यह है कि इन तीनों अभिनेताओं को विलेन के रोल में लोगों ने भी खूब पसंद किया है। ऐसे में धोनी के नए लुक से गुलशन ग्रोवर थोड़े डरे हुए हैं।

धोनी का यह नया लुक हेयर स्टाइलिश आलीम हकीम खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “लीजेंड एमएस धोनी का न्यू डैशिंग स्पोर्ट्स लुक काफी मजा आया धोनी का हेयरकट और शेव सेट करने में..” कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और इन दिनों में अपने इस नए लुक को लेकर चर्चा में हैं।

gulshan grover

बता दें, गुलशन ग्रोवर एक ऐसे अभिनेता है जो जर्मन, ऑस्ट्रेलियन कनाडियन, पोलिश, ईरानी, नेपाली और मलेशियन फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बीसीसी अवार्ड, स्टारडम बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, द जाइंट अवार्ड इन आर्ट एंड सिनेमा, द न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड, जैसे कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है है। गुलशन ग्रोवर ने बहुत ही कम उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था। कॉलेज के दिनों में ही वह छोटे-छोटे थिएटर ग्रुप के साथ अभिनय करने लगे थे।

Back to top button