बॉलीवुड

अपनी वर्जिनिटी को लेकर Tiger Shroff ने किया बड़ा खुलासा। मैं सलमान भाई की तरह…

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की तरह उनके बेटे टाइगर श्रॉफ भी हमेशा लाइम लाइट में बनें रहते हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म आती है, तो उनकी एक्टिंग से ज्यादा चर्चा उनके डांस और फाइट की होती है। जी हां इसके अलावा भी उनके मार्शल आर्ट्स के वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में टाइगर ने एक शो में शिरकत की, जहां पर वो अपने निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलते हुए नज़र आए।

tiger shroff

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच 2’ में जल्द नजर आने वाले हैं। जिसका प्रोमो जारी किया जा चुका है। बता दें कि इसमें टाइगर ट्रोल्स के हेट कमेंट्स का जवाब देते नजर आए। एक कमेंट के जवाब में टाइगर ने कहा कि वे सलमान खान की तरह ही वर्जिन हैं। इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि करियर के शुरूआती दौर में ट्रोल्स उनके लुक्स पर कमेंट करते थे। कहते थे कि वे एक्ट्रेस जैसे दिखते हैं।

tiger shroff

बता दें कि यह प्रोमो वीडियो अरबाज ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हर एपिसोड की तरह इसमें भी ट्रोल्स के चुभते सवालों और कमेंट्स को शामिल किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में एक ट्रोल के सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने जवाब दिया कि वे सलमान खान की तरह ही वर्जिन हैं। वहीं इस जवाब पर दोनों खिलखिलाकर हंसते हुए दिखाई दिए।

tiger shroff

‘मैं सलमान भाई की तरह ही वर्जिन हूं’…

दरअसल, अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ का पार्ट 2 शुरू हो गया है। इस शो की शुरूआत सुपरस्टार सलमान खान के साथ बातचीत से हुई। सलमान के बाद इस शो में आयुष्मान खुराना भी नजर आ चुके हैंं। तीसरे गेस्ट के रूप में टाइगर श्रॉफ ट्रोल्स के कमेंट्स पर जवाब देते नजर आएंगे। फिलहाल इसका टीजर जारी हुआ है। एक कमेंट के जवाब में टाइगर ने कहा कि,”मैं सलमान भाई की तरह ही वर्जिन हूं।

tiger shroff

“बता दें कि सलमान खान भी खुद को कई बार वर्जिन घोषित कर चुके हैं। हालांकि उनके कई एक्ट्रेसेस से रिलेशन भी रह चुके हैं। उनके इन रिलेशन की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं, टाइगर श्रॉफ का नाम भी एक्ट्रेस दिशा पाटनी से जोड़ा जाता रहा है। हालांकि दोनों ने ही इस बारे में कभी कोई बयान नहीं दिया है।


मालूम हो कि इस टीजर में टाइगर श्रॉफ बताते हैं कि जब वे इंडस्ट्री में आए थे, तब लोग उन्हें हेट कमेंट्स करते थे। उन्होंने कहा कि, “मेरे लुक्स को लेकर लोग कहते थे कि ये एक्टर है या एक्ट्रेस? जैकी दादा के बेटे की तरह नहीं लगता है। ये तो हीरोइन जैसा दिखता है।”

पिता से सीखें, असली मर्द क्या होता है?…


इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ के लुक्स को लेकर एक बार फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने भी मजाक उड़ाया था। जी हां टाइगर के 27 वें बर्थडे पर वर्मा ने कई ट्वीट्स कर कहा था कि उन्हें अपने पिता से सीखना चाहिए था कि असली मर्द क्या होता है। इतना ही नहीं एक ट्वीट मेंं राम गोपाल वर्मा ने लिखा था कि, “टाइगर श्रॉफ, कृपया माचोइज्म अपने पिता जैकी श्रॉफ से सीखें, जो बिना मार्शल आर्ट जाएं भी एक पुरुष की तरह पोज देते हैं, इस तरह नहीं करते।

tiger shroff

” इसके अलावा रामगोपाल वर्मा ने अप्रैल 2017 में टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को एक-दूसरे से फाइट करने के लिए चैलेंज किया था। एक के बाद एक कई ट्विट्स कर वर्मा ने दोनों के बारे में बहुत कुछ कहा था। इसके चलते विद्युत ने वर्मा की रिकॉर्डिंग इंटरनेट पर सार्वजनिक कर दी थी। इसमें वर्मा यह कहते सुनाई दिए थे कि, “मेरे जीवन में मैंने टाइगर श्रॉफ से ज्यादा महान महिला नहीं देखी।” हालांकि इसके बाद वर्मा ने टाइगर और विद्युत से ट्वीट कर माफी भी मांग ली थी।

हीरोपंती-2 की तैयारी में टाइगर…

tiger shroff

अब बात टाइगर के वर्कफ्रंट की करें तक टाइगर ने ‘हीरोपंती-2’ की शूटिंग शुरू कर दी है। पिछले महीने इंस्टाग्राम पर उन्होंने शूटिंग के सीन की तैयारी से पहले का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में टाइगर डंबल से बाईसेप्स कर्ल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है कि वो ‘हीरोपंती 2’ के एक्शन सीन के लिए रेडी हो रहे हैं।

Back to top button