राजनीति

एक टोटी चोर तो दूसरा चारा चोर- लालू और मुलायम सिंह की मुलाकात पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गतिविधियां अभी से देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं बल्कि सभी राजनीतिक पार्टियां सत्ता में अपना सिक्का जमाने के लिए जोरो शोरों से तैयारी में लगी हुई है। ऐसे में नई दिल्ली में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों नेता चाय पीते नजर आ रहे हैं। बता दें, अखिलेश यादव ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इसके बाद से ही लोग उन्हें मजेदार कमेंट करने लगे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “मिले मुलायम लालू खेल हो गया चालू..” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “सर आप की सैलरी कितनी है जो इतना बवाल घर बनाए हैं..।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “एक नेता के घर में और एक गरीब के घर में साफ अंतर दिखाई दे रहा है..।

lalu yadav

” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “एक टोटी चोर तो दूसरा चारा चोर…” आगे दूसरे यूजर ने लिखा कि, “देखे उत्तर प्रदेश के चोर साथ-साथ अपने डूबे परिवारवाद को फिर उगाने के लिए चर्चा करते हुए।

” वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, “चारा चोर और टोंटी चोर आपस में मिलकर क्या योजना बना रहे होंगे?” इसके अलावा आगे एक यूजर ने लिखा कि, “समाजवाद हो तो ऐसा लग्जरी घर जैसा” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने उन्हें अलग-अलग तरह के कमेंट किए।

akhilesh yadav

बता दें, दोनों की मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर लिखा कि, “देश के वरिष्ठ एवं समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत, खलिहान, गैर बराबरी और शिक्षा किसानों गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सारी चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और संप्रदाय वाद नहीं बल्कि लोक समता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।”

akhilesh yadav

बता दें, लालू प्रसाद यादव अभी जमानत पर बाहर आए हुए हैं और इन दिनों वह नई दिल्ली में अपनी बेटी और सांसद मीसा भारती के घर रुके हुए हैं। बीते दिनों ही लालू यादव ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार से भी मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्हें समाजवादी पार्टी के ही नेता रामगोपाल यादव से भी मुलाकात की थी। जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी इस बार किसी भी बड़े राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं करेगी, हालांकि समाजवादी पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन जरूर कर रही है।

Back to top button