बॉलीवुड

जब अनुष्का ने मार दिए थे रणबीर कपूर को थप्पड़ पर थप्पड़, अभिनेता ने खो दिया था आपा

फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में एक साथ नजर आ चुके अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में अनुष्का, रणवीर को जोरदार थप्पड़ मारते नजर आ रही थी। वहीं रणबीर अनुष्का पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने बताया कि, यह वीडियो फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान का था। जब उन्हें किसी सीन में रणवीर को थप्पड़ मारना था। वीडियो में अनुष्का ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार रणबीर को थप्पड़ मारा था जिससे रणबीर बुरी तरह नाराज हो गए थे।

ranbir anushka

रणबीर ने कहा था कि, “हर चीज की सीमा होती है मैं कह रहा हूं कि यह मत करो या कोई मजाक नहीं है।” वहीं अनुष्का गुस्से में कहती है कि, क्या वह ऐसा जानबूझकर कर रही है। ऐसे में रणबीर ने अनुष्का से कहा कि मुझे इतना जोर से ना मारे। आगे रणबीर कपूर ने कहा कि, उन्होंने मुझे एक बार थप्पड़ मारा दो बार मारा लेकिन वह बहुत ही अच्छे एक्ट्रेस है वह उस पल को  बिल्कुल सच करने की कोशिश करती है। इसी तरह उन्होंने मुझे तीसरी बार थप्पड़ मारा। वहीं अनुष्का ने भी रणवीर से माफी मांगते हुए झगड़ा खत्म कर दिया था। 

ranbir anushka

कौन सा था वह सीन

दरअसल फिल्म में एक सीन रहता है कि जब रणबीर कपूर उर्फ़ आयान अपनी प्रेमिका लीजा हेडन और अलीजेह के बॉयफ्रेंड इमरान अब्बास को टॉयलेट में एक साथ पकड़ लेते हैं। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई पर अयान दहाड़े मार कर रोने लगता है। वहीं अलीजेह, अयान को चुप कराती है लेकिनअयान शांत होने का नाम ही नहीं लेता है।

anushka-sharma

ऐसे में अलीजेह, अयान को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। बता दें कि, इसी सीन को करने के दौरान अनुष्का ने सच में रणबीर को बहुत तेजी से थप्पड़ जड़ दिया था। इसकी वजह से रणबीर कपूर बुरी तरह भड़क गए थे। इस सीन को करने के वक्त अनुष्का ने रणबीर को करीब 3 बार जोरदार थप्पड़ मारा था। हालांकि बाद में अनुष्का ने रणवीर से माफी मांग ली थी वहीं रणबीर ने भी कहा था कि, अनुष्का बहुत अच्छी एक्ट्रेस है जब वह किसी सीन को करती है तो पूरी तरह उसमें घुस जाती है।

ranbir

बता दें, अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। आखरी बार वह अभिनेता शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी। हाल ही में अनुष्का एक बेटी की मां बनी है। वहीं रणबीर जल्दी ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आने वाली है।

Back to top button