बॉलीवुड

रियल लाइफ में अब तक कुंवारी हैं टीवी की ये 6 बहुएं, शादीशुदा जिंदगी से बना रखी है दूरी

बॉलीवुड के अलावा टीवी की दुनिया में भी ऐसी कई बेहतरीन अभिनेत्रियां है जो अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है। यह अभिनेत्रियां टीवी सीरियल में तो बहू का किरदार बखूबी निभाती है लेकिन निजी जिंदगी में वह आज भी कुंवारी है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो छोटे पर्दे पर बहू के रूप में पहचानी जाती है लेकिन इन्होंने अपनी निजी जिंदगी में अभी तक शादी नहीं की है। 

हिना खान

टीवी का सबसे मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। हिना की उम्र 31 साल है लेकिन अभी तक इन्होंने शादी की कोई योजना नहीं बनाई है। हिना अभी तक कुंवारी है और यह एक्टिंग की दुनिया में काफी नाम कमा रही है। इन्हें मशहूर सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार के लिए ‘इंडियन टेली अवार्ड’ भी मिल चुका है।

देवोलीना भट्टाचार्य

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिए अपनी एक खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य आज भी कुंवारी है। देवोलीना छोटे पर्दे पर ‘गोपी बहू’ के किरदार से मशहूर है।

सुरभि ज्योति

surbhi jyoti

‘नागिन -2’, ‘कुबूल है’ जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने भी अभी तक शादी नहीं की। सुरभी ज्योति की उम्र करीब 30 साल से ज्यादा है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है। सुरभि कई सीरियल में शादीशुदा महिला का किरदार निभा चुकी है।

मौनी रॉय

न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी अभी तक शादी नहीं की है। मौनी रॉय को ‘नागिन’ के सीरियल से अधिक पहचान मिली है। इसके अलावा भी वह कई मशहूर सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

साक्षी तंवर

टीवी का मशहूर सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में बहू का किरदार निभा चुकी साक्षी तंवर अभी तक कुंवारी है। साक्षी ने एक बेटी गोद ली है जिसका नाम दित्या है।

अविका गौर

avika gaur

मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ और ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुकी अभिनेत्री अविका गौर की उम्र 25 साल से ज्यादा है। इन्होंने सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में बहू का किरदार निभाया है जिससे इन्हें खूब पहचान मिली हालांकि निजी जिंदगी में यह अभी कुंवारी है।

शिवांगी जोशी

shivangi joshi

‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में ‘नायरा’ के किरदार से टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने भी अभी तक शादी नहीं की है। सीरियल में नायरा और कार्तिक की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। हालांकि अभी शिवांगी असल जिंदगी में शादीशुदा नहीं है। 

सृति झा

sriti jha

मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सृति झा भी अभी तक कुंवारी है। सृति झा की उम्र करीब 33 साल है लेकिन अभी इनका शादी का कोई खास प्लान नहीं है। सीरियल कुमकुम भाग्य मे सृति ने प्रज्ञा का रोल निभाया है और इनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया।

Back to top button