बॉलीवुड

जब रणबीर की हरकतों के कारण सेट पर ही बैठकर रो पड़ी थीं अनुष्का, फिर एक्टर ने ऐसे मनाया

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता रणबीर कपूर के बीच एक अच्छा रिश्ता है. दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बताए जाते हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में भी काम किया है. दोनों को अक्सर साथ में काफी मस्ती मजाक करते हुए देखा जाता है हालांकि एक बार रणबीर की मस्ती मजाक के चलते अनुष्का काफी परेशान हो गई थी और वे इससे परेशान होकर रो पड़ी थी. यह फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के सेट से जुड़ा किस्सा है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

अदाकारा अनुष्का शर्मा अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बन जाती है. पति विराट कोहली के साथ बॉन्डिंग हो या बेटी वामिका से जुड़ी कोई बात हो अनुष्का खबरों में बनी रहती हैं. इस साल वे मां बनी है और फिलहाल अपनी नन्हीं बेटी के साथ अपने जीवन के ख़ास दिनों का अनुभव लें रही हैं. वहीं रणबीर भी हिंदी सिनेमा के एक चर्चित और हैंडसम अभिनेता है. वे अपनी फिल्मों क साथ ही अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ जाते हैं.

anushka sharma and ranbir kapoor

अनुष्का और रणबीर की जोड़ी ने बड़े पर धमाल मचाया है और इस जोड़ी को फैंस द्वारा ख़ूब पसंद किया गया है. इस बात से हर कोई वाकिफ़ है कि दोनों ने एक दूसरे के अपोजिट साल 2016 में आई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में साथ काम किया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

ranbir and anushka

हालांकि इस बात से कम ही लोग वाक़िफ़ है कि इस जोड़ी को फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’में भी साथ देखा गया है. यह फिल्म साल 2015 में प्रदर्शित हुई थी. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी. लेकिन फिल्म के सेट पर अनुष्का रणबीर की हरकतों से तंग आ गई थी और वे इस कदर परेशान हुई कि वे रो पड़ी थीं.

anushka sharma and ranbir kapoor

अनुष्का शर्मा ने अपने एक साक्षात्कार में फिल्म बॉम्बे वेलवेट के सेट से जुड़े इस किस्से के बारे में खुद ख़ुलासा किया था. दरअसल, अनुष्का शर्मा से एक साक्षात्कार के दौरान सवाल किया गया था कि, ‘बॉम्बे वेलवेट’में रणबीर कपूर के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा था ? जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि, ‘उनके साथ काम करना आसान है. क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं. वो मुझे वैसे परेशान करते हैं चलता है. लेकिन सेट पर परेशान करना मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है.’

anushka sharma and ranbir kapoor

अनुष्का शर्मा ने बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, ‘सेट पर मुझे बात करना तक पसंद नहीं है. मैं एक कोने में बैठ जाती हूं. लेकिन रणबीर को उस वक्त लगा कि मैं बहुत मजाकिया हूं. वह मेरे आस-पास मस्ती मजाक कर रहे थे. लेकिन मुझे मेरे सीन पर ध्यान देना था. ऐसे में रणबीर से परेशान होकर मैं एक कोने में बैठ गई और रोने लगी. जिसके बाद रणबीर मेरे पास आए और बोले कि मैं कसम खाता हूं कि अब से तुम्हें परेशान नहीं करूंगा. मैं उस वक्त मन ही मन सोच रही थी कि रणबीर प्लीज मुझे परेशान करना बंद करो.’

anushka sharma and ranbir kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार साल 2018 में आई फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. वहीं रणबीर की आगामी फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और बैजू बावरा आदि है.

Back to top button