बॉलीवुड

आखिर क्यों छुपाई थी कश्मीरा शाह और कृष्णा ने अपनी शादी की बात? सामने आई वजह

टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ से मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं। 24 जुलाई 2021 को दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। कश्मीरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “शादी की सालगिरह मुबारक हो लव… तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया से लड़ सकती हूं, क्योंकि तुम ही मेरी दुनिया हो… लव यू फॉरएवर..” हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने अपने और कृष्णा के रिश्ते को लेकर कई सारी बातें बताई। आइए जानते हैं कश्मीरा ने अपने रिश्ते को लेकर क्या कहा?

krushna

सबसे पहले आपको बता दें कि, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे हैं. इनका असली नाम अभिषेक शर्मा है. कृष्णा अभिषेक और आहूजा परिवार से संबंध रखते हैं। कृष्णा और कश्मीरा ने 24 जुलाई 2013 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी इन दोनों के दो बेटे हैं जिनके नाम रेहान और कृशांग शर्मा है।

kashmira

इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया कि, कृष्णा और वह करीब 15 सालों से एक साथ है जबकि उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं। कश्मीरा के मुताबिक, इन दोनों ने अपने घर वालों से लंबे समय तक शादी की बात छुपाई। दरअसल कश्मीरा का मानना था कि “जब आप किसी के साथ रहना शुरू करते हैं तो आप अपने सबसे अच्छे व्यवहार पर होते हैं, लेकिन जब आप लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहते हैं तभी आपका असली रूप सामने आता है.

kashmera shah

ऐसे में हमने एक दूसरे को जाना और फिर एहसास हुआ कि हम निश्चित रूप से एक दूसरे के साथ रह सकते हैं इसके बाद हम दोनों ने शादी रचाई. शादी छुपाने की वक्त सबसे बड़ी वजह यह थी कि, हम देखना चाहते हैं कि आगे चीजें कैसी चलती है यदि गड़बड़ हुई तो हम चुपचाप तलाक ले लेंगे और दोनों अपने अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे।”

kashmera shah

 

आगे कश्मीरा ने बताया कि, यही वजह थी कि हमने अमेरिका में शादी की क्योंकि हमारे पास अमेरिका की नागरिकता थी और हमारी शादी के बारे में किसी को पता नहीं था. न सिर्फ दोस्त बल्कि हमारे घर वालों को भी इस बात का पता नहीं था, हालांकि कुछ लोगों को लगता था कि हम दोनों साथ में रह रहे हैं. इसके बाद जब मैं अपने पासपोर्ट पर अपना नाम चेंज करवाने के लिए गई तो यह खबर लीक हो गई. मेरी मां को एक अखबार से पता चला। मेरी मां बहुत ही शांत स्वभाव की है. शादी की बात पता चलने पर उन्होंने कहा कि, कश्मीरा मुझे खुशी है कि आपने शादी कर ली और हम आपकी शादी के लिए अमेरिका नहीं जाना पड़ा।”

kashmira

कश्मीरा ने बताया कि, “मुझे लगता है कि हमने हमारे रिश्ते के बारे में दुनिया को नहीं बताया शायद इसीलिए हमारे शादी कितनी अच्छी चली। हम आज भी एक दूसरे से वैसे ही बात करते हैं जैसे हम कल ही मिले हो, जब हम लड़ते हैं तो हम दोनों अपने व्हाट्सएप डिस्प्ले पिक्चर के रूप में एक कुत्ते की तस्वीर लगाते हैं. इसका मतलब होता है कि हम एक दूसरे को सॉरी कह रहे हैं. हमारे जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन हमने कभी भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. कृष्णा के साथ हमेशा खुशी मिलती है और उसके साथ मस्ती भरा पल बीतता है।”

krushna

बता दें, कृष्णा से पहले कश्मीरा शाह ने हॉलीवुड प्रोडक्शन ब्रेड लिसर मन से शादी की थी हालांकि लंबे समय तक यह शादी नहीं चल पाई और 6 साल में ही दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद कश्मीरा ने ब्रेड को तलाक दे दिया और फिल्मों में किस्मत आजमाने लगी। कृष्णा से कश्मीरा की पहली मुलाकात जयपुर में हुई थी.

kashmera shah

रिपोर्ट के मुताबिक, जयपुर में ‘और पप्पू पास हो गया’ फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे से मिले थे। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। कृष्णा और कश्मीरा की उम्र के बीच करीब 10 साल से ज्यादा का फासला है, हालांकि इन दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। आज के समय में यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खुशहाल और सफल जोड़ी मानी जाती है।

Back to top button