हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

सुरेश प्रभु की दरियादिली देख कर आप भी रह जायेंगे दंग

 

Suresh-1

रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु के कार्यकाल के समय से ही रेलवे ने दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की की है। रेलवे में काफी बदलाव आये है ये तो हम सभी जानते हैं। रेलवे एयर सुरेश और सुरेश प्रभु ट्विटर के जरिये प्रतिदिन 100 से ज्यादा शिकायतें सुनतें है और उसका निदान करने की पूरी कोशिश करतें हैं।

ट्विटर के जरिये की गयी इन शिकायतों का तत्काल समाधान किया गया और यही कारण है कि ये एक ट्रेंड बन गया है, लोग रेलवे से जुड़ी सभी शिकायतों के लिए सुरेश प्रभु और रेल मंत्रालय से ट्वीट कर के ही शिकायत करते हैं।

शिकायत चाहे सीट्स को ले के हो या सफाई को रेलवे टीम हमेशा यात्रियों की मदद और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तैयार रही है।

लेकिन कभी कभी कुछ ऐसी भी शिकायतें आती है कि उनका क्या जवाब दिया जाये किसी को भी अंदाज़ा नहीं होगा लेकिन सुरेश प्रभु ऐसी समस्याओं को भी बड़ी गंभीरता से लेते हुए अपने शालीन अंदाज़ में उसका जवाब भी देतें हैं।

अक्सर घर से दूर रह रहे और अपने यात्रा कर रहे बच्चों को ले कर माता-पिता चिंतित रहतें हैं। ऐसे ही एक पिता ने रेलवे और सुरेश प्रभु को ट्वीट कर के अपनी समस्या से अवगत कराया।

s1-1

समस्या ये थी कि उस व्यक्ति की पुत्री ट्रैन में अकेले सफर कर रही थी जिससे वह बहुत चिंतित थे।ऐसे में उन्होंने रेलवे और सुरेश प्रभु से ट्वीटर के जरिये अपनी बेटी का ध्यान रखने की बात कही, जो एक पिता के नज़रिए से एक गंभीर विषय है।

आगे पढिये अगले पेज पर

loading...