बॉलीवुड

शादी के बंध में बंधने जा रही रूमी जाफरी की बेटी, मेहंदी रस्म में पहुंची रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल

बहुत जल्द जाने माने फिल्म मेकर रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया जाफरी शादी के बंधन में बंधने जा रही है. रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया जाफरी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है और शादी की रस्में निभाई जाने लगी है. हाल ही में अल्फिया की मेहंदी रस्म पूरी हुई है. जानकारी के मुताबिक़, रविवार को अल्फिया की शादी की रस्म थी. इस अवसर पर क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती ने भी शिकरत की और दोनों की दुल्हन के साथ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

rumi jaffreys daughter

पीले रंग की ड्रेस में दिखी अल्फिया जाफरी, रिया और क्रिस्टल…

ख़ास बात यह है कि जहां अल्फिया जाफरी अपनी मेहंदी रस्म के दौरान पीले रंग के कपड़ों में नजर आई तो वहीं क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती को भी पीले रंग की ड्रेस में ही देखा गया. तीनों इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थी. बता दें कि, अल्फिया की मेहंदी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को योगेन शाह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है.

rumi jaffreys daughter

rumi jaffreys daughter

साथ ही बता दें कि, योगेन शाह ने मेहंदी रस्म से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें दुल्हन अल्फिया जाफरी, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा एक साथ देखने को मिल रही हैं. तीनों पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि, अपनी मेहंदी रस्म से जुड़ा यह वीडियो अल्फिया ने खुद बह अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने पर नाची अल्फिया जाफरी…

अल्फिया जाफरी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जो वीडियो साझा किया है उसमें उन्हें नाचते हुए देखा जा सकता है. वे फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने पर जमकर थिरकती हुई दिखीं. वहीं इससे पहले अल्फिया ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें साझा की थी जो कि ख़ूब वायरल हुई थी.

rumi jaffreys daughter

rumi jaffreys daughter

अल्फिया जाफरी के साथ क्रिस्टल डिसूजा ने कई तस्वीरें खिंचवाई और दोनों ने मिलकर ढेर सारे पोज दिए. अल्फिया की मेहंदी रस्म के दौरान क्रिस्टल डिसूजा काफी खूबसूरत नज़र आईं और उन्होंने इस दौरान सारी महफ़िल लूट ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alfia (@alfia_j)


बता दें कि, अल्फिया के पिता रूमी जाफरी की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ है. वे इस फिल्म के निर्देशक है. पहले यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होनी थी, फिर कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट बढाकर 24 अप्रैल कर दी गई. हालांकि फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो सकी है. उम्मीद है कि अब स्थिति सामान्य होने के बाद फिल्म जल्द रिलीज हो सकती है. रूमी की इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है.

chehre

Back to top button