विशेष

नताशा ने कुछ यूं सेलिब्रेट किया बेटे का जन्मदिन। देखें तस्वीरें…

हार्दिक पांड्या ने की बेटे के जन्मदिन पर शानदार पोस्ट और डाली एक साल की यादों से जुड़ी हुई वीडियो। आप भी देखें...

शो ‘नच बलिए’ का हिस्सा बन चुकी मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच की बॉन्डिंग तो आप सभी ने देखी होगी। दोनों अपने स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। बता दें कि ये दोनों अक़्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। इन दोनों ने 30 जुलाई को अपने बेटे अगस्त्य का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। गौरतलब हो कि बेटे के पहले जन्म दिन पर हार्दिक उनके साथ नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने बेटे को बधाई दी और एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया।

Natasha and Pandya celebrated son's birthday

जिसमें अगस्त्य के साथ 1 साल की पूरी जर्नी दिखाई गई है। दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसपर अनुष्का शर्मा से लेकर मॉम नताशा तक ने रिएक्शन दिया।

Natasha and Pandya celebrated son's birthday

वहीं बता दें कि इस खास दिन को नताशा ने बेहद शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया। अब सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। अगस्त्य पांड्या (Agastya Pandya) के पहले बर्थडे के मौके पर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे के लिए एक बॉस बेबी-थीम वाली पार्टी रखी थी।

Natasha and Pandya celebrated son's birthday

वहीं इस दौरान ब्लू और ब्लैक कलर गुब्बारों के साथ बर्थडे वैन्यू को सजाया गया था। मेहमानों के लिए एक बॉस बेबी केक, मैकरून, पेस्ट्री, क्रीम रंग के ब्रीफकेस और डॉलर के संकेत के आकार के स्नैक्स रखे गए थे। इस दौरान अगस्त्य पांड्या बेबी बॉस की थीम की ड्रेस में नजर आए। तो वहीं इस दौरान नताशा ब्लैक कलर की पोल्का-डॉटेड ड्रेस में नजर आई। नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

Natasha and Pandya celebrated son's birthday

मालूम हो कि भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसका वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें हार्दिक अपने एक घुटने पर बैठकर उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते दिखे थे।


जिसके बाद पिछले साल इस कपल ने गुपचुप तरीके से घर पर ही शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों कान किसी को नहीं हुई थी। कहा जाता है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। जिसके चलते इस कपल ने जल्द बाजी में शादी रचाई। शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसे देखकर फैंस काफी हैरान रह गए थे।

बता दें कि 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बने थे और अब एक साल बाद बेटे के जन्मदिन पर आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो पोस्ट किया। बहरहाल बेटे के जन्मदिन के समय पांड्या श्रीलंका में थे और उनके द्वारा शेयर की गई वीडियो पर ढ़ेर सारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं।


इतना ही नहीं बेटे में जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक ने पोस्ट में लिखा कि, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम एक साल के हो गए हो। मेरा दिल और मेरी आत्मा हो तुम। तुमने प्यार के बारे में मेरे मायने बदल दिया अब तक मैं प्यार की परिभाषा नहीं समझ पाया था। तुम मेरे जीवन की सबसे बड़ी ब्लेसिंग हो। मैं तुम्हारे बिना जिंदगी का एक दिन भी महसूस नहीं कर सकता। मैं तुमसे प्यार करता हूं और बहुत मिस भी कर रहा रहा हूं।”


वहीं फोटोज के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा कि, “आप एक साल के हो चुके हो और ऐसा लग रहा है कि कल ही की तो बात है। हमारी खुशियों को और खुशी को जन्मदिन के एक साल पूरे होने की बधाई। आप हमारे जीवन की सबसे अच्छी चीज हैं। हर दिन नई चीज सीखते हुए आपको देखना मुझे बहुत खुशी देता है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मेरे बेटे।”

Back to top button
?>