बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के लिए बॉलीवुड सितारों ने उठाया बड़ा कदम, सपोर्ट में उतरें ये बड़े कलाकार

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर शिल्पा को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई सारी बातें की जा रही है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारें शिल्पा का सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि शुरुआत में बॉलीवुड सितारें भी चुप्पी साधे हुए थे लेकिन अब धीरे-धीरे कई कलाकारों ने खुलकर शिल्पा का समर्थन किया है. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “हमेशा महिलाओं को उनके जीवन में पुरुष की गलतियों के लिए दोषी ठहराया जाता है, ये देश का एक राष्ट्रीय खेल बन गया है.”

shilpa shetty raj kundra

बता दें, हाल ही में शिल्पा ने 29 मीडिया हाउस-पत्रकारों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था, जिस पर भी ऋचा ने ख़ुशी जाहिर की है. इसके अलावा फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी शिल्पा का समर्थन किया है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, “यदि आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को खुद के लिए अकेले ही लड़ना पड़ता है और उन्हें न्यायिक परिणाम आने से पहले ही दोषी भी घोषित कर दिया जाता है.”

raj kundra

इसके अलावा शिल्पा की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने ट्वीट कर कहा कि, “कई बार आपके अंदर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की तरह नहीं होती है, जिसे हर कोई देख सके बल्कि एक छोटी सी चिंगारी होती है। आपको यह मिल जाती है तो जैसे कहती है- तुम बस बढ़ते रहो। ये आपके काबू में नहीं है कि लोग आपकी ऊर्जा को किस तरह रिसीव करते हैं। आप जो भी करते हैं या कहते हैं, लोग उसे अपनी जिंदगी की दुश्वारियों के लेंस से देखते हैं, जो आपके बारे में है ही नहीं। पूरी ईमानदारी और प्यार से बस अपना काम करते रहिए।”

raj kundra

गौरतलब है कि, राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इन दिनों वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. इतना ही नहीं बल्कि बीजेपी नेता राम कदम ने भी राज पर 3000 करोड़ का धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इसी बीच शिल्पा से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर चुकी है. शिल्पा का कहना है कि, उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं थी. वहीं दावा किया जा रहा है कि, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के अगले दिन ही अकाउंटेंट ने डेटा डिलीट कर दिया था.


इसके अलावा न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ के समक्ष सुनवाई में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि, राज कुंद्रा और रयान थोरपे पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और प्रकाशित करने का आरोप है. इसके अलावा पुलिस ने राज कुंद्रा के घर से फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट जब्त किया है. आगे उन्होंने बताया कि, राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी से ईमेल संदेश के जरिए हॉटशॉट ऐप को लेकर बातचीत हुई. जानकारी के मुताबिक, प्रदीप बख्शी लंदन में कंपनी के मालिक है.

shilpa and raj

इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और उनसे जुड़ी गलत और झूठी बातें लिखने से रोकने की मांग की थी.

shilpa shetty

साथ ही शिल्पा ने मानहानि के मुकदमे में 25 करोड़ हर्जाने की भी मांग की थी. इसके अलावा उन्होंने मीडिया आउटलेट्स से बिना शर्त माफ़ी की भी मांग की थी. जबकि मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि, पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में अभी तक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं दी गई है वहीं उनके पति राज कुंद्रा अभी मुख्य आरोपी है.

Back to top button