समाचार

शादी से कुछ घंटे पहले ही दूल्हे ने किया खुद को कमरे में बंद, गुस्से में आकर उठाया ये खौफनाक कदम

शादी होने से ठीक कुछ घंटे पहले एक दूल्हे ने अपनी जान दे दी। घर के सभी लोग शादियों की तैयारियों में जुटे हुए थे और कई घंटों तक किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी। वहीं जैसे ही घर वालों ने अपने बेटे को मरा हुआ पाया। घर में मातम का माहौल छा गया। ये दर्दनाक मामला राज्य के गोरखपुर का है।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके के रसूलपुर में रहने वाले एक युवकी की शादी शुक्रवार को थी। घर में धूमधाम से शादी की तैयारी की जा रही थी। लेकिन इसी बीच युवक ने खुदकुशी कर ली। जिसके बाद घर में शहनाई बजने की जगह रोने की आवाजे गूंजने लगी। वहीं पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली, तो मौके पर पहुंचकर शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच करने में लगी हुई है और हर पहलू को देख रही है।

groom

पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या की है। गोरखनाथ इलाके के रसूलपुर निवासी अकरम के पुत्र सिराज की शुक्रवार की सुबह बारात जानी थी। गुरुवार की रात घर में शादी की तैयारियां व बाकी रस्में चल रही थी। गुरुवार रात घर में देर रात कार्यक्रम होने के बाद सिराज सोने का बोलकर अपने कमरे में चले गया। वहीं सुबह काफी देर तक उसने अपना कमरा नहीं खोला।कमरा न खुलने पर परिजन उसे आवाज लगाने लगे। लेकिन कई देर तक सिराज ने दरवाजा नहीं खोला।

कुछ देर तक इंतजार करने के बाद परिवार के लोगों ने कमरे की खिड़की को तोड़ दिया। खिड़की से कमरे के अंदर देखा तो सबके होश उड़ गए। युवक फंदे से लटका हुआ था। घर वालों ने तुरंत पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा और शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह ने इस मामले के बारे में बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छानबीन की जा रही है। युवक की घर में ही रेडीमेड कपड़े की दुकान थी। वह दुकान चलाता था। हाल ही में उसके परिवार वालों ने उसकी शादी तय की थी। शुक्रवार को बारात निकलने की सारी तैयारियाों हो चुकी थी। लेकिन युवक ने खुदकुशी कर ली। अभी तक की जांच में पता चला है कि युवक का प्रेम संबंध चल रहा था और वो शादी नहीं करना चाहता था।

Back to top button