बॉलीवुड

राज की पोर्न फिल्मों में काम करने वाली लड़कियों का ये था रेट कार्ड, बनना चाहता था ‘पोर्न किंग’

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस जांच में अब जो बात सामने आई है, उसके अनुसार राज कुंद्रा एडल्ट कंटेंट इंडस्ट्री में एकछत्र राज चाहता था और अपने काम की सारी जिम्मेदारी अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर को सौंप रखी थी। यश ठाकुर ही राज की ऐप से जुड़ा हर काम देखता था। पुलिस के हाथ राज कुंद्रा और यश ठाकुर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट लगी है। जिसके अनुसार एएलटी बालाजी और उल्लू जैसे तमाम ऐप की लोकप्रियता देखकर कुंद्रा ने भी ऐप बनाई। जिसपर ये पोर्न और सेमी पोर्न फिल्मों को अपलोड करते थे।

raj kundra

कुंद्रा की कंपनी फ्लिज मूवीज अरविंद (यश ठाकुर) की देखरेख में संचालित होती थी। वेबसीरीज में काम करने के लिए लड़कियों को लाने का व कमाई को इधर-उधर करने का काम यश ठाकुर देखता था। वहीं यश ठाकुर ने छह माह पहले ही पोर्न फिल्मों का कारोबार सिंगापुर में शिफ्ट किया था। लंदन में रह रहा भारतीय नागरिक रॉय’और राज का सहयोगी उमेश कामत सिंगापुर में कुंद्रा के लिए काम कर रहे थे।

ये था फिल्मों में काम करने का रेट कार्ड

shilpa and raj

पुलिस की जांच के अनुसार नई अभिनेत्रियों को ये लोग पांच हजार और चर्चित बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से देते थे। यश ठाकुर सिंगापुर में कुंद्रा की दूसरी कंपनी नियो फ्लिक्स का भी काम देखता था और इस पर पोर्न और सेमी पोर्न फिल्में रिलीज करवाता था। जनवरी 2021 में फ्लिज मूवीज पर पोर्न फिल्में अपलोड करने के आरोप में कुंद्रा पर एफआईआर हुई थी। जिसके बाद यश ठाकुर ने फ्लिज मूवीज एचडी मी के नाम से नई वेबसाइट बनाई थी और इस पर नई पोर्न फिल्में अपलोड की जाने लगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि पोर्नोग्राफी मामले में वांटेड यश ठाकुर ने सिंगापुर में रहकर इंटेलीजेंस ब्यूरो के अधिकारी असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर सचींद्र रुमाले को भी इस धंधे में फंसाया। इनसे पहले दोस्ती की फिर सचींद्र की पत्नी के नाम से फ्लिज मूवीज एप बनाकर एडल्ट फिल्में डालने लगा।

इस तरह से बनाई हॉटशॉट

Raj kundra

ओटीटी बिजनेस की चाह रखने वाला सौरभ कुशवाहा ने कुंद्रा को इस धंधे का सुझाव दिया था। साल  2019 में राज कुंद्रा और कुशवाहा की मुलाकात हुई थी। जिसमें कुशवाहा का आइडिया कुंद्रा को पसंद आया और इन्होंने 85 लाख का निवेश किया। कंपनी ने करीब तीन दर्जन सेलिब्रिटीज के लिए ऐप बनाए। तीन महीने बाद अक्तूबर में कुंद्रा ने सौरभ से हॉटशॉट्स ऐप बनवाया और उसपर पोर्न वीडियो डालना शुरू किया। कुंद्रा को पता था कि हॉटशॉट ऐप को एप्पल और गूगल प्ले से हटा दिया जाएगा। इसलिए उसने बॉलीफेम मीडिया लि. के रूप में प्लान बी भी तैयार कर रखा था।

सामने आया लखनऊ कनेक्शन

इसके अलावा पुलिस को 18 ऐसे बैंक खातों का पता चला है। जिनमें करोड़ों का लेन-देन हुआ है। इनमें तीन खाते कानपुर निवासी अरविंद श्रीवास्तव (यश ठाकुर), उसकी पत्नी हर्षिता और पिता नर्वदा प्रसाद के हैं। 20 महीने में ही इनमें चार करोड़ रुपये जमा हुए थे।इसी बीच राज कुंद्रा का कानपुर के बाद अब लखनऊ कनेक्शन भी सामने आया है। सूत्रों का कहना है कि मुंबई क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा से जुड़ी एक वेबसाइट के बारे में जानकारी मिली है जिसका रजिस्ट्रेशन यूएसए में हुआ था और उसे लखनऊ से संचालित किया जा रहा था।

Back to top button