बॉलीवुड

शाहरुख खान की भतीजी आलिया छिब्बा खूबसूरती में देती है सुहाना – दिशा को मात, देखें तस्वीरें

जानिए कौन है आलिया छिब्बा। जिन्होंने 21 की उम्र में रचाई शादी और दिखती हैं काफ़ी हॉट...

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान शाहरुख खान की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए जान देने को तैयार रहते हैं। फैन्स का क्रेज सिर्फ स्टार्स तक ही सीमित नहीं रहता वो उनके बच्चों को भी दिलो जान से प्यार करते हैं। स्टार किड्स की भी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं होती है और जब बात शाहरुख खान की हो तो बात ही अलग है। फिर बात चाहे सुहाना खान से लेकर आर्यन और अबराम तक किसी की भी हो। इनके फैंस की फेहरिस्त काफी लंबी हैं।

Alia Chhibba

लेकिन इनमें एक नाम और जुड़ गया है और ये नाम है आलिया छिब्बा का। आइए जानते है कि आखिर कौन हैं आलिया छिब्बा और उनका शाहरुख खान से क्या है रिश्ता?

Alia Chhibba

आपको बता दें कि आलिया छिब्बा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के भाई विक्रांत की बेटी हैं। यानी आलिया गौरी खान की भतीजी हैं। गौरी खान की भतीजी होने के कारण वह शाहरुख खान की भतीजी भी बनीं। आलिया सुहाना की कजिन हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Alia Chhibba

मालूम हो कि आलिया के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ही पता चलता है कि वह कितनी ग्लैमरस हैं। ऐसा लगता है कि उनका फिल्म उद्योग में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने फैशन से जुड़ी एक स्टडी की है और अपना खुद का फैशन ब्रांड बनाना चाहती हैं। आलिया ने कोरोना महामारी के बीच कुछ अलग सॉक्स की लाइन लॉन्च की। आलिया ने पेश किया डिजाइनर फेस मास्क। आलिया के ब्रांड में कई फंकी एक्सेसरीज हैं। आलिया साल 2019 में तब सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने कोलकाता में शादी की।

Alia Chhibba

आलिया ने शादी की कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वह बहन सुहाना खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा कि, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं शादीशुदा हूं।” आलिया अपनी फोई गौरी खान के काफी करीब हैं। वह शाहरुख खान से भी ज्यादा करीब हैं। वह अक्सर शाहरुख के परिवार के साथ समय बिताती हैं। आलिया की शादी 21 साल की उम्र में हो गई। आप उन्हें देखकर यह अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह शादीशुदा है।

Alia Chhibba

बता दें कि आलिया बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वो खुद को लेटेस्ट ट्रेंड से अपडेट रखती है। उन्होंने कोरोना काल में अपने दो ब्रांड भी खोले हैं। उन्होंने स्टाइलिश मास्क का उत्पादन भी शुरू कर दिया है।

Alia Chhibba

आलिया अपनी बहन और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जितनी ही बोल्ड हैं। आलिया की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Alia Chhibba

वहीं मालूम हो कि आलिया छिब्बा भी खूबसूरती में सुहाना खान से बिल्कुल भी कम नहीं हैं। सोशल मीडिया में साझा की गई उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया छिब्बा के चाहने वाले भी काफी लोग हैं। उनकी तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Back to top button