राजनीतिसमाचार

कंगना रणौत ने ममता को कहा राक्षसी, बोली ‘बंगाल की CM, जिसे सब ‘ताड़का’ के नाम से जानते है.. ‘

देशद्रोहियों को बेनकाब करना चाह रहीं हैं 'पंगा' गर्ल कंगना। जानिए क्या है पूरी कहानी..

बॉलीवुड की ‘पंगा’ गर्ल कंगना रणौत फिल्मों के अलावा लगातार दूसरे मुद्दों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जी हां वह आज़कल अपने फ़िल्मी करियर से अधिक सोशल मीडिया पर की गई बयानबाज़ी और आपत्तिजनक टिप्पणियों की वज़ह से चर्चा में रहती हैं। बता दें कि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कंगना रणौत खुले तौर पर बीजेपी (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सपोर्टर हैं।

Actress Kangna Ranaut

कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार और तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद से कंगना ने कई अजीबोग़रीब बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। जिसके कारण वह बुरी तरह ट्रोल भी हुई। अब इसी में एक क़दम आगे बढ़ते हुए कंगना रणौत ने एक और बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

बता दें कि अब कंगना रणौत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संग गीतकार-लेखक जावेद अख्तर और अभिनेत्री शबाना आजमी की मुलाकात पर निशाना साधा है। दरअसल, बीते दिन गुरुवार को जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। कंगना ने उस मुलाकात पर तीखा तंज कसते हुए एक फेसबुक पोस्ट लिखा है।

कंगना ने अपने इस पोस्ट में शबाना, जावेद और ममता की तस्वीर भी साझा की है। गौरतलब हो कि कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “कल यानी 29 जुलाई को शबाना आजमी और जावेद अख़्तर जी ने बंगाल की मुख्यमंत्री, जिसे सब ‘ताड़का’ के नाम से जानते हैं, उनके साथ में एक स्ट्रैटेजिक मीटिंग की। जिसके चलते हुए वो अब धीरे- धीरे कई छोटी- छोटी मीटिंग्स बॉलीदाऊद माफिया के गली कूचों में होस्ट करेंगे।”


इतना ही नहीं, कंगना ने आगे लिखा कि, ” ये खानों (खान एक्टर्स) पे प्रेशर डालेंगे और खान सब बड़े प्रोडक्शन हाउस की मदद से सब छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे, सभी मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन ये मत भूलना मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूंगी…. जरा संभल के।”

kangana ranaut

वहीं वर्तमान में कंगना के काम की बात करें। तो वह इन दिनों अपने कई प्रोजक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने इमरजेंसी पर आधारित फिल्म की तैयारी की बात भी कही थी।

बता दें कि कंगना जयललिता बनने के बाद अब इंदिरा गांधी बनने की तैयारी में जुट गई हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म का निर्माण भी वो खुद ही करेंगी। इमरजेंसी और थलाइवी के अलावा कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। अब कंगना का पासपोर्ट भी रीन्यू हो चुका है ऐसे में उनके लिए शूटिंग करना बहुत ही आसान होगा। कुछ समय पहले उनके पासपोर्ट को लेकर भी विवाद हुआ था।

Actress Kangna Ranaut

बता दें कि बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से ही कंगना लगातार सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी के खिलाफ लिख रही हैं। उन्होंने बंगाल में ममता बनर्जी की जीत के लिए बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को श्रेय दिया था और राज्य की तुलना कश्मीर से की थी।

Back to top button