बॉलीवुड

आलिया भट्ट को डेट करना चाहते हैं क्रिकेटर इशांत शर्मा, शिखर धवन ने कर दिया था मना, जाने वजह

Aliya Bhatt And Ishant Sharma

आलिया भट्ट बॉलीवुड की दुनिया की एक मशहूर अदाकारा है। उनके हुस्न के जलवे पर हर कोई फ़िदा होता है। आलिया भट्ट ने कई बड़ी फिल्में की है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मोस्ट चर्चित कपल में से एक हैं। लेकिन रणबीर कपूर के अलावा भी कोई और है। जो आलिया भट्ट को डेट करना चाहता है। जी हां आप सोच में पड़ जाएं।

ranbir kapoor and alia bhatt

उसके पहले चलिए हम ही बता देते हैं कि आख़िर पूरा माज़रा क्या है। बता दें कि आलिया भट्ट के साथ डेट पर जाने वाला वह कोई और नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) हैं। भारतीय टीम के वरिष्ठ तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कपिल शर्मा के शो में यह खुलासा किया था। इस शो में टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन भी मौजूद थे। हालांकि, धवन ने किसी एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाने की बात पर दूर से ही हाथ जोड़ लिए थे।

Aliya Bhatt And Ishant Sharma

कपिल शर्मा ने शो के दौरान शिखर धवन से कहा कि, ‘मैं कुछ फिल्मों के नाम लेता हूं। पाजी आपको यह बताना होगा कि वह किन क्रिकेटर्स पर ज्यादा फिट बैठते हैं।” इसके बाद कपिल ने कहा कि, “प्यार किया तो डरना क्या?” इस पर शिखर धवन ने कहा कि, “इसका तो पब्लिक भी अंदाजा लगा सकती है।”

shikhar dhawan

इसके बाद ऑडियंस की ओर से गब्बर की आवाज आने लगती है और शिखर धवन कहते हैं कि, ‘अब क्या लिखकर दें।’ इसके बाद कपिल ने कहा कि, ‘बॉलीवुड और क्रिकेट का वर्षों पुराना गठजोड़ है। आप भी फिल्में देखते होंगे। आप दोनों की पसंदीदा एक्ट्रेस कौन-कौन हैं, एक-एक करके बताइए।’ ऐसे में धवन ने कहा कि, “मेरी फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर हैं, क्योंकि वह बहुमुखी प्रतिभा की धनी एक्ट्रेस हैं। हर एक रोल में उनकी एक्टिंग नेचुरल लगती है।”

Aliya Bhatt And Ishant Sharma

Aliya Bhatt And Ishant Sharma

वहीं इसी सवाल के जवाब में इशांत ने कहा कि, “पाजी पहले मुझे कटरीना कैफ अच्छी लगती थी, अब आलिया भट्ट अच्छी लगती है।” फिर कपिल ने पूछा, “अब कटरीना क्यों नहीं अच्छी लगती।” तो इशांत ने कहा, ‘पहले बच्चे थे। अब उम्र बढ़ गई, इसलिए अब आलिया भट्ट अच्छी लगती है।’ यह सवाल सुनकर कपिल ने दोनों से पूछा कि, “अगर आपको किसी एक हीरोइन के साथ डेट पर जाने का मौका मिले तो किसके साथ जाएंगे?”

Aliya Bhatt And Ishant Sharma

इस सवाल के जवाब में धवन ने कहा कि, “भई! हम तो पहले ही हाथ जोड़ते हैं। हमारी शादी तुड़वाने चाहते हैं आप। मैंने आपके जितने शो देखे हैं आप हर एक पति से यही पूछते हैं। बंदा जो भी हो, बड़ा सेलिब्रिटी हो या फिर चाहे जो हो, बीवी के आगे वह पति ही है।” इतना ही नहीं शिखर धवन ने कहा, “मेरे लिए मेरी फेवरेट एक्ट्रेस जिसके साथ मैं डेट पर जाना चाहूंगा, वह मेरी बीवी ही है।’

Ishant Sharma

वहीं इसी सवाल के बीच में कूदते हुए तेज़ गेंदबाज इशांत ने कहा कि, “इस बात का एक कारण और है। भाभाजी किक बॉक्सिंग भी करती हैं।” इस पर कपिल ने उनसे पूछा, “आप तो अभी कुँवारे हैं। आप बताओ?” इशांत ने कहा, “मैंने तो आपसे बता ही दिया। आलिया भट्ट के साथ ही डेट पर जाना चाहूंगा।” यह सुनकर कपिल ने कहा, “ईमानदारी इस बंदे में भी है। फेवरेट भी वही है। डेट पर भी उसके साथ जाना चाहेंगे।” यह सुनते ही धवन, नवजोत सिंह सिद्धू और शो में मौजूद ऑडियंस जोर-जोर से हंसने लगे।

Back to top button