समाचार

BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मिला जीवनसाथी, सगाई की तस्वीर देख लोगों ने कहा-भूलकर भी बहस न करें

बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने सगाई कर ली है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा को नए जीवन के लिए खूब बधाइयां दी जा रही है। नूपुर शर्मा ने गुरूवार को परिवार के लोगों की मौजूदगी में सगाई की है। इनकी सगाई की तस्वीर सबसे पहले दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता और वर्तमान में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट की थी। जिसके बाद ये वायरल हो गई और हर कोई नूपुर को अब बधाई देने में लगा हुआ है।

nupur sharma

ट्वीट की गई तस्वीर में नूपुर पीले रंग की साड़ी में दिख रही हैं। उनके साथ उनके होने वाले पति भी बैठे हुए हैं। जो कि मुस्कुरा रहे हैं। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि जिनसे नूपुर ने सगाई है। वह क्या करते हैं और इनकी शादी की तारीख क्या है।

nupur sharma

नूपुर के होने वाले पति को लोगों ने अभी से चेतावनी देना शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा कि वो बीजेपी प्रवक्ता से बहस करने की गलती न करें। जबकि अन्य एक यूजर ने लिखा कि दोनों को बधाई। उनके पति के लिए एक सलाह है – कभी भी इनसे बहस न करे, अगर मन करें तो पूराने वीडियो देख लेना।

nupur sharma

दरअसल बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा अक्सर टीवी डिबेट्स में पार्टी का दमदार तरीके से पक्ष रखते हुए दिखी हैं और सामने बैठे लोगों की बोलती बंद कर देती हैं। ऐसे में लोग इनके पति को बहस न करने की सलाह दे रहे हैं।

nupur sharma

23 अप्रैल 1985 को जन्मी नुपूर शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं। नूपुर शर्मा ने डीयू से एलएलबी और लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से एलएलएम की हैं। ये बीजेपी की काफी तेजतर्रार प्रवक्ता मानी जाती हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के टिकट पर इन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन का चुनाव भी लड़ा था।

nupur sharma

जिसको इन्होंने जीता था। ये दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। इन्होंने डीयू से एलएलबी और लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से एलएलएम की हैं। चुनावी हलफनामे के अनुसार इनके पास कुल संपत्ति 14 लाख के करीब है।

लड़ा था केजरीवाल के खिलाफ चुनाव

nupur sharma

नूपुर शर्मा ने साल 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लड़ा था। हालांकि इन्हें हार का सामना करना पड़ा था और ये 31, 000 वोटों से ये चुनाव हार गई थी। वहीं अब ये बीजेपी की ओर से टीवी डिबेट्स पर हिस्सा लेती हुई नजर आती हैं। इन्हें साल 2015 में पार्टी प्रवक्ता का पद दिया गया था। जिसपर अभी भी ये कायम है।

Back to top button