बॉलीवुड

जब करीना की इस हरकत से दुखी हो गए थे करण जौहर, कहा- मुझे चोट पहुंची, वो 10 साल छोटी है

बॉलीवुड में कलाकारों के बीच अनबन की खबरें आम बात है. बॉलीवुड में जहां अक्सर कलाकारों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है तो वहीं इनके झगड़े भी बहुत मशहूर है. हिंदी सिनेमा की बेहद ख़ूबसूरत और मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान का भी कई हस्तियों से मनमुटाव रहा है और इस सूची में मशहूर फ़िल्म मेकर करण जौहर का नाम भी शामिल है.

kareena kapoor

एक समय करण जौहर और करीना कपूर खान के रिश्ते भी बिगड़ गए थे. दोनों कलाकारों ने करीब साल भर एक दूसरे से बात नहीं की थी. चाहे आज के समय में हिंदी सिनेमा में करीना कपूर खान और फिल्म मेकर करण जौहर की दोस्ती काफी पक्की मानी जाती हों हालांकि एक समय दोनों के बीच मनमुटाव था. बाद में दोनों के बीच रिश्ते करीना कपूर की पहल के बाद सुधरे थे और दोनों ने फिर साथ में भी काम किया. आइए आज आपको बताते हैं कि दोनों के बीच रिश्ते किस बात को लेकर बिगड़े थे.

kareena kapoor khan and karan johar

दरअसल, बात यह है कि एक फ़िल्म के सिलसिले में करण जौहर ने करीना कपूर खान को अप्रोच किया था. हालांकि करीना ने फ़िल्म में काम करने के बदले में ऐसी डिमांड कर दी जिसे पूरी कर पाना करण के लिए मुश्किल था. बता दें कि, करण से करीना ने शाहरुख़ खान के बराबर फीस मांगी थी और इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया.

kareena kapoor khan and karan johar

इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया था. करण ने अपनी बॉयोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ में इस किस्से को जगह दी है. करण ने अपनी बॉयोग्राफी में लिखा है कि, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ मूवी को रिलीज हुए सप्ताहांत हो गया था, मैंने करीना को कल हो ना हो ऑफर की और उन्होंने उतना ही पैसा मांगा जितना शाहरुख को इस फिल्म के लिए मिल रहा था. मैंने कहा, सॉरी!’ करण को करीना की इस बात ने काफी परेशान कर दिया था.

kareena kapoor khan and karan johar

फ़िल्म मेकर ने आगे लिखा था कि, ‘मुझे बहुत चोट पहुंची. मैंने अपने पिता को कहा, ‘इस भाव-ताव के कमरे को छोड़िए, और मैंने उसे फोन किया. उसने मेरा फोन नहीं उठाया. तब मैंने कहा, ‘हम इसे अपनी मूवी में नहीं लेंगे और प्रीति जिंटा को इस मूवी में ले लिया. करीना और मैंने करीब एक साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. हम पार्टीज में एक दूसरे की तरफ सिर्फ देखते थे. वह बच्ची थी, वह मेरे से करीब 10 साल छोटी है.’

kareena kapoor khan and karan johar

करण जौहर ने आगे इस बारे में लिखा कि, ‘हम नवंबर में ‘कल हो ना हो’ रिलीज करने वाले थे. हमने जून, जुलाई, अगस्त और सितंबर तक फिल्म की शूटिंग की. मुझे गाने शूट करने थे, प्रोमो बनाने सहित कई काम थे. मुझे वापस आना था और मेरे पिता का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था. इसी दौरान करीना ने मुझे कॉल किया. ये अगस्त की बात है. हमने 9 महीने से बात नहीं की थी. उसने मुझे फोन किया और बोली, ‘मैंने यश अंकल के बारे में सुना. वह फोन पर ही बहुत इमोशनल हो गई और बोली,’आई लव यू और मुझे माफ कर दो कि मैं तुमसे टच में नहीं रही. चिंता मत करो.’

kareena kapoor khan and karan johar

बता दें कि करीना का फोन करण और उनके रिश्ते के लिए बेहतर साबित हुआ और फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई. दोनों ने इसके बाद साथ में ‘एक मैं और एक तू’, ‘गुड न्यूज’, ‘कुर्बान’ जैसी फिल्मों में काम किया. अब दोनों एक दूसरे के बेहद पक्के दोस्त है.

kareena kapoor khan and karan johar

Back to top button