बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान रो पड़े थे धर्मेंद्र के पोते करण देओल। इंटरव्यू के दौरान बताई थी रोने की वज़ह…

फ़िल्म इंडस्ट्री पर हमेशा से यह आरोप लगता आया है कि यहां भाई-भतीजावाद काफ़ी हावी है। अब इसपर ज़्यादा बात करने की आवश्यकता नहीं, क्योंकि सच्चाई क्या है। वह सभी को पता है। वहीं बता दें कि बॉलीवुड में कुछ परिवारों का ख़ासा दबदबा है। उसी में से एक देओल परिवार भी है। देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी के तौर पर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे और धर्मेंद्र (Dharmedra) के पोते करण देओल (Karan Deol) ने फिल्मों में कुछ साल पहले ही इंट्री ली है।

वहीं बता दें कि करण देओल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि डेब्यू के बाद से ही उन्हें खुद के हाल पर छोड़ दिया गया। इसके साथ ही एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान वह पहले दिन ही रो पड़े थे।

Karan Deol

जी हाँ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के जरिए अपने बेटे करण देओल को भी लॉन्च किया। फिल्म को जहां सनी देओल ने डायरेक्ट किया था तो वहीं धर्मेंद्र ने इसे प्रोड्यूस किया था। यह फ़िल्म हालांकि पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Karan Deol

लेकिन इस फ़िल्म में करण देओल की एक्टिंग वग़ैरह को काफ़ी तरजीह मिली थी। वहीं हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में करण देओल ने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही उन्हें खुद के हाल पर छोड़ दिया गया। इसके साथ ही एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग के दौरान करण देओल पहले दिन ही रो पड़े थे।

Karan Deol

बता दें कि करण देओल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “मेरे डेब्यू के बाद मुझे मेरे हाल पर छोड़ दिया गया। अब मैं सारा फैसला खुद से ही करता हूं। पापा ने भी कहा कि अपने पैरों पर खड़े हो जाओ, खुद कॉल अटेंड करो, अपनी ही गलतियों से चीजों को सीखो। यही एक तरीका है सबकुछ सीखने का।”

karan deol

इसके अलावा शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए करण देओल ने बताया कि, “मेरा पहला शॉट सच में चिंतित करने वाला था, क्योंकि मैं बहुत ज्यादा ही घबरा गया था। मैं टूट गया था और रो पड़ा था। लेकिन सौभाग्य से, उसके बाद से ही चीजें ठीक होनी शुरू हो गई थीं। लेकिन यह अनुभव मैं जिंदगीभर याद रखने वाला हूं।”

karan deol

करण देओल ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया कि, “मैं इस कदर परेशान हो गया था कि मैंने खुद से ही बातें करनी शुरू कर दी थीं और सवाल किया कि रॉकी क्या तुम सच में यही करना चाहते हो। हालांकि उसके बाद मैंने सोचा कि हां मैं वाकई यही करना चाहता हूं। तब से ही चीजें मेरे लिए ठीक होती चली गईं।”

Karan Deol

बता दें कि करण देओल जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए करण देओल ने बतौर बॉक्सर ट्रेनिंग भी लेनी शुरू कर दी है। इस बारे में बात करते हुए करण देओल कहते हैं कि, “मैं कभी भी हार नहीं मानूंगा। मैंने ये चीजें अपने परिवार के सदस्यों से सीखी हैं। मैं अपनी पूरी मेहनत करूंगा और वही चीजें करूंगा जो मुझे पसंद हैं।”

karan deol

इतना ही नहीं अपने एक इंटरव्यू में करण देओल ने अपनी सौतेली दादी हेमा मालिनी के करियर पर भी चर्चा की थी। उन्होंने हेमा मालिनी की फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “मैंने उनकी एक या दो फिल्में देखी हैं। वह एक लाजवाब एक्ट्रेस हैं और उनका करियर भी शुरुआत से लेकर अब तक काफी अच्छा रहा है।”

karan deol

वहीं बता दें कि करण देओल भले स्टार किड्स हो, लेकिन वह बेबाक़ी के साथ अपनी बातें रखते हैं। एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बात करते हुए करण ने कहा था कि मैं इन चीजों से नहीं भाग सकता कि मुझे लॉन्च होने के लिए प्लेटफॉर्म दिया गया। लेकिन यह बात तो तय है कि आखिरी में आपका टैलेंट ही आपके काम आता है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि अगर आप अच्छे नहीं है या आप अपना 100 प्रतिशत नहीं दे रहे तो आप बाहर हो जाएंगे। यहां बहुत कंपीटिशन है। आपको पहली फिल्म तो आसानी से मिल सकती है लेकिन आगे आप कुछ नहीं कर सकते, अगर आपमें प्रतिभा नहीं है।

Back to top button
?>