बॉलीवुड

किसी को 100 करोड़ का तोहफा मिला तो किसी को 144 करोड़ का, यह एक्टर्स देते हैं सिर्फ महंगे तोहफे

फ़िल्मी सितारें अपनी पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही हमेशा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. करोड़ों रुपये कमाने वाले बॉलीवुड कलाकार राजाओं जैसा जीवन जीना पसंद करते हैं. उनके पास ऐशों-आराम की हर एक चीज मौजूद होती है और उनके शौक भी काफी बड़े-बड़े होते हैं. कई सितारें ऐसे भी है जो अपनी पत्नी पर ख़ूब प्यार लूटाने के साथ ही उन्हें महंगे-महंगे तोहफ़े भी देते हैं जिनकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. आज आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में हम विस्तार से बताने जा रहे हैं…

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर…

vidya balan and siddharth roy kapoor

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा विद्या बालन ने साल 2012 में फ़िल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. विद्या, सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी बनी थीं. उनसे पहले वे दो शादियां कर चुके थे. सिद्धार्थ अपनी पत्नी को एक आलीशान घर तोहफे में दे चुके हैं. मुंबई के जुहू में इस सी फेसिंग बंगले की कीमत करोड़ों में है.

काजोल और अजय देवगन…

काजोल और अजय देवगन की गिनती हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा कपल में से एक के रूप में होती है. दोनों शादी के बाद से करीब 22 सालों से साथ में है. बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल को बेटी न्यासा के जन्म के दौरान बेशकीमती कार मर्सिडीज़ तोहफे में दे चुके हैं. वहीं अजय ने काजोल के 34वें जन्मदिन पर उन्हें ऑडी क्यू 7 कार का तोहफ़ा दिया था.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस…

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. साल 2013 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी करने वाली प्रियंका को पति ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ रुपये की कीमत का घर गिफ़्ट किया था. बता दें कि, अक्सर निक पत्नी प्रियंका को महंगे गिफ़्ट देते रहते हैं.

शाहिद कपूर और मीरा कपूर…

शाहिद कपूर भी इस मामले में कोई पीछे नहीं है. शाहिद अपनी पत्नी को 23 लाख रुपये की एक हीरे की अंगूठी और एक मर्सिडीज कार तोहफ़े में दे चुके हैं. वहीं उन्होंने मीरा को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान मुंबई में एक 55 करोड़ रुपये का घर गिफ्ट किया था.

रानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा…

rani mukerji and aditya chopra

बीते 25 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही रानी मुखर्जी ने बेहद अमीर शख़्स आदित्य चोपड़ा से शादी की है. आदित्य चोपड़ा एक मशहूर फिल्ममेकर है और उनके पास करीब 6600 करोड़ रुपये की संपत्ति है. इतनी संपत्ति किसी बॉलीवुड कलाकार के पास भी नहीं है. रानी को आदित्य एक 2 करोड़ रुपये की कीमत की ऑडी ए8 डब्ल्यू 12 और जुहू में एक बंगला गिफ़्ट कर चुके हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा…

shilpa shetty and raj kundra

इन दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम राज के अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ़्तार होने के बाद सुर्ख़ियों में चल रहा है. राज एक मशहूर बिजनेसमैन हैं और वे करीब 2800 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. राज ने सगाई में शिल्पा को 3 करोड़ रुपये की अंगूठी पहनाई थी. वहीं पत्नी को राज एक लेंबोरगिनी कार भी दे चुके हैं, जिसकी कीमत 3 से 5 करोड़ रुपये बताई जाती है. इसके अलावा शिल्पा को पति से 100 करोड़ रुपये का बंगला भी तोहफ़े में मिल चुका है. वहीं राज ने अब तक शिल्पा को ढेरों गिफ़्ट दिए हैं.

 

Back to top button