बॉलीवुड

सलमान के घर में घुस गया था चोर, फ़िल्म देखी, खाना खाया और जब पकड़ में आया तो हुआ ऐसा हश्र

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान का परिवार काफी बड़ा है. उनके दो भाई और दो बहन है. वहीं उनके पिता सलीम खान अपनी जमाने के मशहूर पटकथा लेखक हैं, जबकि उनकी सौतेली मां हेलन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. सलमान खान के घर पर लोगों का आना जाना लगा ही रहता है. बड़ा परिवार होने के चलते किसी न किसी के मिलने वाले आते ही रहते हैं. एक बार इसी का फायदा उठाते हुए सलमान खान के घर मेहमानों के साथ एक चोर घुस गया था.

salman khan family

सलमान खान के पिता सलीम खान ने खुद इस किस्से का जिक्र किया था. चोर ने सलमान खान के घर में टीवी पर फ़िल्म भी देखी और खाना भी खाया था, लेकिन जब पकड़ा गया तो सोचो क्या हुआ होगा. आइए आपको विस्तार से इस मजेदार किस्से के बारे में बताते हैं.

salman khan and salim khan

यह घटना उस समय की है जब सलमान खान काफी जवान हुआ करते थे. सलीम खान ने इस किस्से का जिक्र करते हुए बताया था कि, ‘वो सुबह-सुबह घर के अंदर घुस गया था. उसने घर से कुछ सामान लिया, कुछ पैसे भी लिए और जैसे ही घर में कोई आया वो बेड के नीचे छिप गया. टीवी पर कोई मजेदार फिल्म चल रही थी और वो वहीं से फिल्म देखने लगा. काफी देर तक वो रहा. सलमान आया तो उसने सोचा ये सोहेल का दोस्त होगा. सोहेल ने सोचा अरबाज का दोस्त होगा.’

salman khan and salim khan

सलीम ने आगे बताया था कि, ‘फिर किसी के दिमाग में आया कि उससे पूछ लिया जाए कि वह आखिर है कौन. ये पूछने पर वो घबरा गया. हमने उसे पकड़ लिया. मैंने कहा कि देखो इसने क्या-क्या लिया है. चोर हिसाब करने लगा. वो गिनने लगा कि ये आपके घर का है. ये आपके घर का नहीं है. ये मैंने किसी और के घर से चुराया है. इस हिसाब में उसने 15 मिनट लगा दिए.

thief

इसके बाद फैसला लिया गया कि उसे पुलिस के हवाले कर दिया जाए. लेकिन कोई पुलिस के पास जाने के लिए तैयार नहीं हुआ. फिर उसे मीटर रूम में बांध दिया गया. जिसके बाद चोर ने बताया था कि वह पहली बार चोर कर रहा था.’ सलीम ने जानकारी देते हुए आगे कहा कि, चोर को खाना भी खिलाया गया था.

salman khan and salim khan

बता दें कि, सलीम खान ने इस किस्से का जिक्र मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था. करण के शो पर सलीम खान अपने बड़े बेटे और अभिनेता सलमान खान के साथ पहुंचे थे. इस दौरान पिता और पुत्र की जोड़ी ने और भी कई मजेदार एवं ख़ास बातें की थी.

salman khan and salim khan

Back to top button