बॉलीवुड

जिस बम धमाके में 250 लोग मरे थे उसमें बाल-बाल बच गए थे राज कुंद्रा, शिल्पा ने सुनाया था किस्सा

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी पति और बोजनेसमैन राज कुंद्रा के कारनामों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि, बीते दिनों राज को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके घर से अरेस्ट कर लिया था. इस केस में राज के साथ ही 11 अन्य लोगों की भी गिरफ़्तारी हुई थी.

Raj

 

राज कुंद्रा को 27 जुलाई को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि पोर्न केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुख्य आरोपी है. उनका इस केस में नाम सामने आने के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी चर्चाओं में चल रही हैं. इसी बीच दोनों से जुड़े कई किस्से भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक किस्से का जिक्र शिल्पा ने भी किया था और उन्होंने बताया था कि एक बम धमाके में राज कुंद्रा बाल-बाल बचे थे.

shilpa and raj

बता दें कि, शिल्पा ने जिस किस्से का जिक्र किया था वो साल 2019 से जुड़ा हुआ है. जब साल 2019 में ईस्टर के मौके पर श्रीलंका में बम धमाका हुआ था. इस दौरान राज भी घटनास्थल के पास ही मौजूद थे. शिल्पा शेट्टी ने इस किस्से का जिक्र अपने एक साक्षात्कार में किया था. उन्होंने बात करते हुए बताया था कि, ‘मेरे लिए सबसे डरावनी बात यह थी कि जिस दिन ये बम धमाका हुआ तब राज और उनके दोस्त उस होटल में थे. भगवान की कृपा थी कि उन्हें कुछ भी नहीं हुआ.’

shilpa shetty and raj kundra

शिल्पा ने आगे बताया था कि, ‘मारे गए लोगों के परिवारों से मेरी पूरी सहानुभूति है. यह काफी डरावना था. मैंने अभी तक इस बात को बताया नहीं है लेकिन मेरे लिए जो सबसे ज्यादा डरावनी बात थी कि राज अपने कुछ दोस्तों के साथ उसी दिन उस होटल में ठहरने वाले थे. भगवान की कृपा है कि यह ट्रिप नहीं हुई.’

shilpa shetty and raj kundra

शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि, ‘ऐसी घटनाओं से पता चलता है कि जिंदगी का कुछ भरोसा नहीं है. यह तो राज और मेरी खुशकिस्मती है कि ऐसा कुछ भी हमारे साथ नहीं हुआ.’ गौरतलब है कि श्रीलंका में हुए इस बम धमाके की दुनिया भर में चर्चा हुई थी. इसमें 250 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई थी, जबकि 500 से अधिक लोग इस धमाके में घायल हुए थे.

पति से नाराज है शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty and raj kundra

बीते शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में उनके घर पर पुलिस ने पूछताछ की थी. इस दौरान राज कुंद्रा को भी पुलिस अपने साथ ले गई थी. शिल्पा शेट्टी से पुलिस ने कई घंटे तक पूछताछ की थी और इस दौरान शिल्पा शेट्टी बुरी तरह से टूट चुकी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसी बीच शिल्पा की पति राज से तीखी बहसबाजी भी हो गई थी और अभिनेत्री पुलिस पूछताछ के दौरान फूट-फूट कर रोने लगी थीं.

shilpa shetty and raj kundra

बता दें कि, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अफ़ेयर के बाद साल 2009 में शादी कर ली थी. दोनों आज दो बच्चों के माता-पिता हैं. बेटे का नाम विवान है जबकि बेटी का नाम समिशा है. गौरतलब है कि समिशा का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था.

shilpa shetty and raj kundra

Back to top button