बॉलीवुड

सरेआम लव बाइट के साथ इन 10 स्टार्स को कैमरे ने किया कैद, शरीर के ख़ास अंगों पर दिखे निशान

कई बार फ़िल्मी सितारों की कैमरे में ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती है जो हर ओर चर्चा का विषय बन जाती है. फ़िल्मी सितारें चाहे शूटिंग कर रहे हो या फिर वे कहीं जा रहे हो कैमरा उनका कभी पीछे नहीं छोड़ता है और ऐसे में कई बार कई फ़िल्मी सितारें लव बाइट यानी कि ‘प्यार की निशानी” के साथ भी कैद हुए है. तस्वीरों में उनकी बॉडी पर मार्क्स को साफ तौर पर देखा गया है. आइए आज आपको कुछ बॉलीवुड कलाकारों की ऐसी ही तस्वीरें दिखाते हैं…

करीना कपूर खान…

kareena kapoor

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान की यह फोटो ख़ूब चर्चा में रही थी. बैकलेस ड्रेस में नज़र आ रही करीना कपूर खान की बैक पर लव बाइट जैसे मार्क दिखाई दिए थे. यह उस समय की तस्वीर है जब करीना कपूर और सैफ अली खान का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

सैफ अली खान…

saif ali khan

जहां करीना की लव बाइट के साथ फोटो वायरल हुई थी तो वहीं उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान भी इस मामले में पीछे नहीं रहे. उनकी यह फोटो बैकस्टेज से सामने आई थी. यह तस्वीर ड्रेस बदलने के दौरान की नज़र आती है.

कैटरीना कैफ…

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस को अपनी ख़ूबसूरती से भी दीवाना बनाया है. आप उनकी इस पुराणी वायरल फोटो में उनकी गर्दन पर लव बाइट जैसा मार्क देख सकते हैं. बता दें कि, इन दिनों कैटरीना अभिनेता विक्की कौशल को डेट कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा…

malaika arora

बॉलीवुड की फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार मलाइका अरोरा भी लव बाइट के साथ कैमरे में कैद हो चुकी हैं. बता दें कि, कुछ सालों से मलाइका का प्रेम प्रसंग खुद से उम्र में 11 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर से चल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

आज एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार के रूप में पहचान रखने वाली प्रियंका के बॉलीवुड में कई अफ़ेयर रहे हैं. इस पुरानी तस्वीर में उनके गले के पास आप लव बाइट जैसा निशान देख सकते हैं.

कंगना रनौत…

kangana ranaut

बॉलीवुड की बिंदास, बेबाक और ख़ूबसूरत हसीना कंगना रनौत को भी लव बाइट मार्क के साथ कैमरे में कैद किया जा चुका है. उनके ब्रेस्ट के ऊपर, गले पर ऐसा निशान देखा गया था.

सलमान खान…

salman khan

अभिनेता सलमान खान का हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन एक्ट्रेसेस के साथ अफ़ेयर रहा है. सलमान भी इस तरह के निशान के साथ पकड़े जा चुके हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी.

शाहरुख खान…

shahrukh khan

एक बार शाहरुख़ खान को भी कैमरे ने लव बाइट जैसे मार्क के साथ कैद कर लिया था. बता दें कि, यह शाहरुख़ की मुंबई हवाई अड्डे की फोटो है.

सारा अली खान…

sara ali khan

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान के गर्दन के नीचे लव बाइट जैसे निशान को देखा जा चुका है. उनकी इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट्स किए गए थे. बता दें कि, सारा अली खान की यह तस्वीर कोई ज़्यादा पुरानी नहीं है.

अली फ़जल…

ali fazal

अभिनेता अली फ़जल का नामा भी इस सूची में शामिल है. वे भी लव बाइट जैसे निशान के साथ स्पॉट किए गए हैं. अली फजल की गर्दन के पास इस तरह का निशान देखा गया था. बता दें कि वे अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ रिश्ते में है और दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Back to top button