बॉलीवुड

राज कुंद्रा से शादी करने की नहीं करना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इस मजबूरी में बनी थीं दुल्हन

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की हरकतों के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके घर से अरेस्ट कर लिया था. वहीं 27 जुलाई को अदालत ने राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत में इजाफ़ा कर दिया और अब उनकी पुलिस कस्टडी 14 दिन और बढ़ा दी गई है.

Raj

राज कुंद्रा के इन बुरे कारनामों के कारण शिल्पा शेट्टी की भी खूब बदनामी हो रही है और उन्हें भी खूब खरी खोटी सुननी पड़ रही है. बता दें कि, इस मामले में शिल्पा शेट्टी भी पुलिस के निशाने पर है और पुलिस उनसे भी कई घंटों की पूछताछ कर चुकी है. राज कुंद्रा के इस गंदे कारोबार का भांडा फूटने के बाद राज और शिल्पा शेट्टी की ज़िंदगी से जुड़ी कई किस्से भी सामने आ रहे हैं.

shilpa shetty and raj kundra

बता दें कि, राज की इस काली करतूत से शिल्पा शेट्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है. पति-पत्नी के बीच साफ़ तौर से मनमुटाव की खबरे सामने आई है. हालांकि इससे पहले भी दोनों के रिश्ते में खटास पैदा हो गई थी. शुक्रवार को जब पुलिस राज को साथ लेकर उनके घर शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए पहुंची थी तब भी राज और शिल्पा के बीच तीखी बहसबाजी हो गई थी और एक्ट्रेस पति पर जमकर भड़क गई थीं. इतना ही नहीं पुलिस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने भी लगी थीं और वे बुरी तरह से टूट चुकी थीं.

shilpa shetty and raj kundra

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी है. शिल्पा से पहले राज ने कविता नाम की महिला से शादी की थी, लेकिन कुछ सालों में ही राज ने कविता को तलाक दे दिया था. इसके बाद साल 2009 में राज कुंद्रा ने शिल्पा से शादी की थी. आपको बता दें कि, शादी से पहले राज और शिल्पा का अफ़ेयर चला था. अफ़ेयर के दौरान ही एक बार दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था.

shilpa shetty and raj kundra

शिल्पा शेट्टी ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ‘जब मैं 17 साल की थी मैंने तभी से काम करना शुरू कर दिया था. उस समय बहुत कुछ हासिल करने के बाद मैं 32 की उम्र में भी शादी करने से कतराती थी. मैं मां बनना चाहती थी जो शादी करने के पीछे का जरूरी हिस्सा होता है. लेकिन मुझे ऐसा लगता था कि एक पत्नी, एक मां और एक बहू बनने के बाद मेरा करियर बहुत पीछे छूट जाएगा. उन्होने ये भी कहा कि वो नहीं चाहती थी कि उन्हें राज कुंद्रा पर निर्भर होकर रहना पड़े.”

shilpa shetty and raj kundra

शिल्पा शेट्टी ने आगे बताया था कि, एक समय ऐसा आया जब राज ने उनसे साफ़ शब्दों में यह कह दिया था कि या तो वे उनसे शादी कर लें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दे. इसके बाद दोनों की शादी हो गई और शिल्पा ने अपने इस कदम को सही ठहराया. बता दें कि, उस समय शिल्पा शेट्टी को यह डर सताता था कि कहीं शादी के बाद उनका करियर खतरे में न पड़ जाए. इस वजह से राज और शिल्पा के बीच बहस और मनमुटाव हो जाया करता था.

shilpa shetty and raj kundra

साथ ही आपको बता दें कि, राज कुंद्रा के साथ शादी के बाद शिल्पा लंदन में नहीं बसना चाहती थी. दरअसल, राज की परवरिश लंदन में ही हुई है और वे वहीं पले-बढे है. राज ने अपने एक सक्षात्कार में कहा था कि, ‘मैंने शिल्पा से हमारे रिश्ते को मौका देने के लिए कहा, लेकिन उन्होने कहा राज ये काम नहीं करेगा. मैंने पूछा कि हमारा रिश्ता काम क्यों नहीं करेगा तो उन्होने मुझे जवाब देते हुए कहा कि वो मुंबई नहीं छोड़ सकतीं और भारत नहीं छोड़ सकती. मैं लंदन में रहता था.’

shilpa shetty and raj kundra

Back to top button