बॉलीवुड

जब डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी एक-दूसरे को KISS करते रहें रणवीर और दीपिका…

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी दीपिका और रणवीर करते रहे थे एक-दूसरे को KISS...

दीपिका पादुकोण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फ़िल्में दी है। अक्सर लाइम लाइट का हिस्सा बनी रहने वाली दीपिका की निजी जिंदगी की चर्चा भी आएं दिन होती रहती है। ‘बॉलीवुड की मस्तानी’ दीपिका ने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी की है। दोनों को बॉलीवुड का ‘पॉवर कपल’ कहा जाता है।

Dipika Padukon And ranveer

दोनों की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है। बता दें कि ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है। दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये तो सभी जानते हैं। लेकिन एक फिल्म के दौरान दोनों इस कदर डूब गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे। तो आइए जानते हैं कि आख़िर किस पिक्चर से जुड़ी हुई है यह कहानी और क्या थी पूरी बात…

Dipika Padukon And ranveer

रामलीला मूवी का है पूरा मामला…

ranveer-singh-and-deepika

 

बता दें कि ये पूरा वाकया ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’ फिल्म का है। ये पहला मौका था जब दोनों ने साथ में काम किया। फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन थे। एक सीन में दोनों कट बोलने के बाद भी एक दूसरे को किस करते रह गए थे। जिसके बाद सबको पता चल गया था दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

ranveer-singh-and-deepika

‘रामलीला’ के क्रू मेंबर ने हफिंगटन पोस्ट को बताया था कि ‘अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के दो बार कट कह देने के बाद भी दोनों किस करने में लगे हुए थे। वहीं मालूम हो कि जिस दौरान इन दोनों के बीच यह किसिंग सीन चल रहा था। उस वक्त वहां पर 50 लोग मौजूद थे। सभी हैरान रह गए थे और वहां पर एक शांति सी छा गई थी।

सेट पर साथ में दोनों खाते थे खाना…

ranveer-singh-and-deepika

इसके बाद क्रू मेंबर ने बताया कि दोनों सेट पर किस तरह रहते थे। उन्होंने बताया कि, “दोनों एक-दूसरे को बेबी कहकर बुलाते थे। एक साथ खाना खाते थे। जब दोनों की शूटिंग नहीं होती थी तो वैनिटी वैन लेकर गायब हो जाते थे।” बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया। जिसके बाद 14 नवंबर 2018 को शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद से ही दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

ranveer singh and deepika padukone

 

बता दें कि दीपिका के अनुसार रणवीर सिर्फ एक बेस्ट हसबैंड ही नहीं बल्कि बेहतरीन एक्टर भी हैं। दीपिका ने कहा कि, “कई सालों बाद हमें इंडस्ट्री में एक ऐसा एक्टर मिला जो वर्सटाइल है और किसी भी तरह के रोल कर सकता है। मुझे नहीं लगता कि इस जेनरेशन में आज कोई ऐसा एक्टर है जो इस तरह के किरदार निभा सके जैसा किरदार रणवीर निभा लेते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण के काम की बात करें। तो वह इन दिनों लगातार शूटिंग में बिजी हैं। फिलहाल वो शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा दीपिका प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीस कर रहा है। यह एक शानदार फिल्म होगी। जिसकी शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन हैदराबाद पहुंच गए हैं। फिल्म की शूटिंग का पहला शिड्यूल रामोजी फिल्मसिटी रखा गया है।

Back to top button