बॉलीवुड

फिल्मों में वापसी के लिए तैयार है बोल्ड एक्ट्रेस मन्दाकिनी, अब तो पहचान भी नहीं पाएंगे

'राम तेरी गंगा मैली' में बोल्ड सिन दे कर मचा दिया था हंगामा, अब फिर से कर रही हैं वापसी

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मंदाकिनी अपने कमबैक की तैयारियों में लगी हुई हैं और जल्द ही इन्हें एक बार फिर से एक्टिंग करते हुए देखा जा सकेगा। साल 1985 में आई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ काफी हिट रही थी और इस फिल्म ने मंदाकिनी को एक नई पहचान दी थी। ये रातों-रात ही सुपर स्टार बन गई थी। हालांकि इनका ये स्टारडम थोड़े समय तक ही रहा और फिल्में फ्लॉप होने के कारण इन्होंने एक्टिंग छोड़ दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

17 साल के करियर में इन्होंने 48 फिल्मों में काम किया है। हिंदी और बंगाली फिल्मों के अलावा कुछ तेलुगु फिल्मों में भी इन्होंने एक्टिंग की है। वहीं लंबे ब्रेक के बाद अब ये फिर से वापसी करने को तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंदाकिनी एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही है। मौजूदा वक्त में इनके पास कई सारी स्क्रिप्ट आई हैं। जिनको ये पढ़ रही हैं। जैसे ही इन्हें कोई स्क्रिप्ट पसंद आ जाएगी ये उस प्रोजेक्ट को साइन कर लेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

खबरों के मुताबिक मंदाकिनी केवल वेब सीरीज और फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं। इन्हें एक टी.वी शो भी ऑफर हुआ था। लेकिन इन्होंने उसे करने से मना कर दिया। मंदाकिनी का साफ कहना है कि ये केवल सेंटर कैरेक्टर ही निभाएंगी। इसलिए ये अपने हिसाब के रोल का इंतजार कर रही हैं और बेहतर किरदार मिलने पर ही प्रोजेक्ट साइन करेंगी।

भाई के कहने पर कर रही हैं वापसी

mandakini

एक्ट्रेस मंदाकिनी अपने भाई भानु के कहने पर ही एक्टिंग करियर को फिर से शुरू कर रही हैं। अभिनेत्री के भाई के अनुसार उन्होंने ही एक्टिंग में वापसी के लिए मंदाकिनी को राजी किया था। बकौल भानु के मुताबिक ‘जब वो कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडालों में गई थी तो मैंने देखा कि उनकी अभी भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए मैंने उनसे कहा कि उन्हें फिर से एक्टिंग करियर को शुरू करें।

साल 2002 में आई थी आखिरी फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

हिंदी फिल्मों में कामयाबी नहीं मिलने के बाद मंदाकिनी ने बंगाली व अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मंदाकिनी की आखिरी फिल्म बंगाली में थी। जिसका नाम ‘अमर प्रेम’ था। ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। साल 2002 में आई इस फिल्म में इनका ग्लैमरस लुक देखने को मिला था। वहीं बंगाली फिल्मों में भी फ्लोप रहने के बाद इन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और अपने परिवार पर ध्यान देना शुरू कर दिया। वहीं दो दशकों के लंबे ब्रेक के बाद अब ये फिर से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

परिवार का भी मिल रहा है साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

मंदाकिनी मुंबई में अपने परिवार के साथ रहती हैं। इनके पति का नाम डॉ. कग्यूर टी. रिनपोचे ठाकुर है। इनकी शादी साल 1990 में हुई थी। मंदाकिनी के पति एक पूर्व बौद्ध भिक्षु हुआ करते थे। इसलिए शादी के बाद ये भी तिब्बती योग में लग गई और दलाई लामा की अनुयायी बन गई। हालांकि अब ये अपना करियर फिर से शुरू कर रही हैं और इस फैसले में इनको परिवार का साथ मिला है।

Back to top button