दिलचस्प

नई नवेली भाभी की गोद में बैठ गया देवर, भाई देखता रह गया, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन – Video

देवर-भाभी का रिश्ता पवित्र माना जाता है। यदि इनकी उम्र में ज्यादा फासला हो तो ये मां बेटे की तरह रहते हैं और यदि एक ही उम्र के हो तो भाई बहन या फिर बेस्ट फ्रेंड की तरह पेश आते हैं। देवर और भाभी के बीच का हंसी मजाक और मस्ती जग जाहीर है। ये दोनों घर में अक्सर चहलकदमी करते रहते हैं। उनके बीच लड़ाई झगड़े भी होते हैं और हंसी मजाक भी होता है। ये ठीक वैसा ही है जिसे भाई बहन आपस में लड़ते भी हैं और मस्ती भी करते हैं।

जब भी भाई की शादी होती है तो होने वाली भाभी को लेकर देवर भी उत्साहित रहता है। उसके मन में भी कई विचार आने लगते हैं। जैसे उसकी नई भाई कैसी होगी? उनका व्यवहार कैसा होगा? वह मेरे साथ कैसे पेश आएगी? मेरी उनके साथ बनेगी या नहीं? वह मुझे अपने भाई से दूर तो नहीं कर देगी? वगैरह वगैरह।

devar-sit-on-bhabhi-lap-in-front-of-his-brother

इसलिए जब पहली बार देवर भाभी आपस में मिलते हैं तो उनके बीच थोड़ा बहुत हंसी मजाक जरूर होता है। अब सोशल मीडिया अपर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वायरल वीडियो में एक देवर अपने भाई और घर के अन्य लोगों के सामने ही भाभी की गोद में जाकर बैठ जाता है। उसके बाद जो होता है वह देखने वाला नजारा है।

आमतौर पर घर की बहू की गोद में बच्चे ही बैठते हैं। हां बेडरूम के अंदर उनका पति भी बैठ जाता है। लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता है कि कोई देवर जाकर भाभी की गोद में बैठ जाए। वो भी अकेले में नहीं बल्कि भाई, माँ और घर के सभी सदस्यों के सामने। यकीनन यह देख आपको भी थोड़ा अजीब लग सकता है। लेकिन हमे इसका गलत मतलब भी नहीं निकालना चाहिए। सामने वाले की नियत क्या है यह ज्यादा मायने रखती है।

devar-sit-on-bhabhi-lap-in-front-of-his-brother

इस वायरल वीडियो में जो देवर अपनी भाभी की गोद में बैठा है वह हंसी मजाक की नियत से बैठा है। यही वजह है कि उसके भाभी की गोद में बैठते ही वहाँ मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं भाभी तो शर्मा जाती है और देवर जी को गोदी से उठने को कहती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक 5 लाख 88 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

किसी ने लिखा कि ‘ये कैसा देवर है जो सबके सामने ही भाभी की गोद में जा बैठा’ वहीं एक यूजर लिखता है ‘देवर भी बड़े मस्ती के मूड में है।’ एक अन्य कमेन्ट आता है ‘ये देखने में बड़ा ही मजेदार है। बस इसी तरह अपनी भाभी को हँसाते रहना।’ एक और कमेन्ट में लिखा जाता है ‘हमे इस वीडियो को गलत ढंग से नहीं देखना चाहिए। इस तरह के हंसी मजाक लड़की को ससुराल में सहज फिल कराने में मदद करते हैं।’ फिर एक महिला लिखती है कि ‘बैठने से पहले एक बार भाभी से पूछ लिया होता तो अच्छा रहता।’

देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button