बॉलीवुड

अपने शो के डायरेक्टर से ही दीपिका सिंह ने कर ली थी शादी, सबके सामने सूरज को जड़ा था थप्पड़

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी बेहतरीन अभिनेत्रियां हुई है जिन्होंने दर्शकों के दिलों में एक ख़ास पहचान बनाई है. टीवी धारावाहिक में अपने बेहतरीन काम की बदौलत वे घर घर में मशहूर हुई हैं और दर्शकों के बीच वे अपने किरदार वाले नाम से ही लोकप्रिय हो गई. ऐसी ही एक अभिनेत्री है दीपिका सिंह. दीपिका सिंह को टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ से बड़ी और ख़ास पहचान मिली है. यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता था.

deepika singh

दीपिका सिंह ने अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस को अपनी खूबसूरती से भो खूब दीवाना बनाया है. दीपिका आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. 26 जुलाई 1989 को उनका जन्म दिल्ली में हुआ था. आइए आज आपको दीपिका के जन्मदिन के खास अवसर पर हम उनसे जुडी कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं.

deepika singh

बताया जाता है कि, दीपिका बचपन से ही अभिनेत्री बनने के सपने देखा करती थीं और अपने इस ख़्वाब को उन्होंने साकार भी किया. न केवल उन्होंने अपना सपना पूरा किया बल्कि एक्ट्रेस के रुप में उन्होंने दर्शकों के दिलों में ख़ास पहचान भी बनाई. एक्ट्रेस ने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पीजी किया है. ‘दीया और बाती हम’ में उनका निभाया गया संध्या राठी का किरदार खूब मशहूर हुआ था. उन्हें अब भी ‘संध्या बिंदणी’ और ‘संध्या’ के नाम से खूब जाना जाता है. उनका किरदार ही आगे जाकर उनकी पहचान बन गया.

deepika singh

बता दें कि एक बार दीपिका सिंह ने अपने को-स्टार को ही सेट पर सबके सामने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. बता दें कि, ‘दीया और बाती हम’ में दीपिका के साथ अहम रोल में अभिनेता अनस राशिद नज़र आते थे. अनस राशिद शो में सूरज नाम का किरदार अदा करते थे और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. हालांकि एक बार शो की शूटिंग के दौरान दोनों में झगड़ा हो गया था.

deepika singh

दरअसल बात यह है कि, एक शूटिंग के दौरान एक सीन में अनस राशिद को दीपिका को मेकर्स के दिशा निर्देशों के अनुसार सामने की ओर से छोड़ा था, लेकिन अनस ने दीपिका को दूसरी जगह पर छू लिया था और इस बात से दीपिका को गुस्सा आ गया और उन्होंने सेट पर सबके सामने ही अनस को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. साथ ही खबर है कि दीपिका को इस दौरान अनस ने अपशब्द भी कहे थे.

deepika singh

‘दीया और बाती हम’ के निर्देशक से की शादी…

जिस निर्देशक के शो से दीपिका सिंह को घर घर में लोकप्रियता मिली थी एक्ट्रेस उसी शो के डायरेक्टर को दिल दे बैठी थीं. ‘दीया और बाती हम’ के निर्देशक रोहित राज गोयल से दीपिका ने साल 2014 में 25 वर्ष की उम्र में शादी कर ली थी. इस शादी में सीरियल से जुड़े सभी लोगों ने शिकरत की थी. दीपिका सिंह और रोहित राज गोयल एक बेटे सोहम गोयल के माता-पिता हैं.

deepika singh

deepika singh

बता दें कि, दीपिका को संध्या राठी के किरदार के लिए खूब मेहनत करनी पड़ी है. अपने एक साक्षात्कार में दीपिका ने कहा था कि, ”
शो के दौरान शुरुआत में किरदार में ढलने में बड़ी मुश्किल आ रही थी. ऐसे में मैं रात-रात भर जागकर अभिनय का अभ्यास करती थीं.”

deepika singh

deepika singh

Back to top button