बॉलीवुड

हाथ जोड़कर सुनील शेट्टी की बेटी से सलमान को मांगनी पड़ गई माफ़ी, देखते रह गए भाई अरबाज

अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान इन दिनों अपने टॉक शो पिंच 2 को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में अरबाज खान का यह शो यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. अरबाज के इस शो के पहले मेहमान बने है उनके भाई और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान. सलमान खान सहित कई फ़िल्मी हस्तियां पिंच 2 के प्रोमो वीडियो में भी नज़र आई थी और अरबाज कलाकारों से अपने टॉक शो में उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर बात करते हुए देखें गए थे.

salman-arbaaz-khan

अपने छोटे भाई के शो में सलमान खान ने कई बड़े खुलासे किए हैं. सलमान ने पिंच 2 पर अपनी फिल्मों, पर्सनल रियूमर्स और अन्य सेलेब्स को लेकर भी बातें की. इसी दौरान सलमान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए देखें गए. आइए जानते है कि सलमान ने ऐसा क्यों किया.

salman-arbaaz-khan

दरअसल, बात यह है कि अपने शो पर अरबाज ने सलमान खान से सवाल किया था कि, आपके इंस्टाग्राम पर 42.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर आप केवल 27 लोगों को फॉलो करते हैं. सलमान को अरबाज आगे तीन विकल्प देते है. तीन विकल्प में तीन अभिनेत्रियों कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी और अथिया शेट्टी का नाम होता है. इन तीन विकल्पों के साथ अरबाज सलमान से पूछते हैं कि वे इनमे से किस एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रहे हैं.

salman and arbaaz pinch 2

सलमान खान ने इसके जवाब में अनुमान लगाते हुए पहले तो संगीता बिजलानी का नाम लिया. हालांकि वे गलत साबित हुए. इसके बाद अरबाज खान ने सलमान खान को बताया कि वे तीनों एक्ट्रेस में से अथिया शेट्टी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रही हैं.
यह सुनते ही सलमान हाथ जोड़ लेते हैं और अथिया से माफी मांगते हुए कहते है कि अब से उनको भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करेंगे.

salman and athiya shetty

बता दें कि, अब तक इस मामले पर अथिया शेट्टी की ओर से तो कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, हालांकि अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता एवं सलमान के दोस्त सुनील शेट्टी ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में बताया कि सलमान एक परिवार की तरह हैं. वह जो भी करते हैं, वह अपने दिल से करते हैं. जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से माफी मांगी तो यह बहुत ही क्यूटेस्ट चीज थी. उनका एक बहुत ही प्यारा सा रिश्ता है.

salman and athiya shetty

बता दें कि, इससे पहले अपने शो पर अरबाज ने सलमान को एक कमेंट पढ़कर सुनाया था. अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा उसमें लिखा था कि, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक. भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा.’ जवाब में सलमान ने कहा था कि, ‘इन लोगों को बहुत पता है. ये सब बकवास है. मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया है. ये जो कोई भी है जो सोचता है मैं उसे जवाब देना चाहता हूं. भाई मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं भारत में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं. मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं.’

salman and sunil shetty

 

Back to top button