समाचार

कार हादसे में बुरी तरह घायल हुई बिग बॉस फेम यशिका आनंद, 1 की हुई मौत और 3 गंभीर

सड़क दुर्घटना आज भी देश की बड़ी समस्याओं में से एक हैं। हालांकि इस समस्या का समाधान सरकार के पास कम और जनता के पास अधिक है। इसकी वजह ये है कि यातायात विभाग ने तो सेफ़्टी को लेकर कई तरह के नियम कायदे बना रखे हैं लेकिन वह ड्राइवर या राइडर ही होते हैं जो इन नियमों का सख्ती से पालन नहीं करते हैं। तेज रफ्तार में गाड़ी दौड़ाना, हेलमेट या सीटबेल्ट नहीं बांधना, नशे की हालत में ड्राइविंग करना, बिना सोचे समझे ओवरटेक करना, ड्राइव करते हुए मोबाईल पर बात करना कुछ ऐसी वजहें हैं जो सड़क दुर्घटना को जन्म देती है।

yashika aannand

सड़क दुर्घटना की सबसे बुरी बात ये है कि इसमें ड्राइवर करने वाले की गलती की सजा आसपास मौजूद लोगों को भी भुगतनी पड़ती है। ऐसे में ये हर व्यक्ति की जिम्मेदारी होती है कि वह पूरी सावधानी से और सेफ़्टी का ध्यान रखते हुए गाड़ी चलाए। लेकिन आज कल की युवा पीड़ी ऐसा कहां करती है। फिर वह कोई आम युवा हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी, हर कोई इन नियमों को ताख में रखकर गाड़ी चलाता है।

yashika aannand

अब तमिल ‘बिग बाॅस’ फेम यशिका आनंद से जुड़ी ये बुरी खबर ही ले लीजिए। तमिल एक्ट्रेस यशिका आनंद की हाल ही में एक सड़क दुर्घटना हो गई। यह भीषण सड़क हादसा तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ है। याशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई वापस आ रही थी। चेन्नई के सीमांत इलाके में उनकी कार का एक भयानक एक्सीडेंट हो गया।

yashika aannand

चश्मदीदों ने बताया कि एक्ट्रेस की एसयूवी बहुत तेज रफ्तार में थी। वह ओवरस्पीड में ईसीआर रोड पर जा रही थी। इस दौरान कार ने सेंटर मीडियन को टक्कर मार दी। इसके बाद वह सड़क किनारे एक गड्ढे में गिर गई। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग कार में सवार लोगों को बचाने पहुंचे।

yashika aannand

इस दौरान लोगों ने तीन लोगों को कार से बाहर निकाल दिया। इसमें यशिका भी थी। इन तीनों को जल्द से जल्द नजदीकी हाॅस्पिटल पहुंचाया गया। वहीं कार में सवार चौथी लड़की और यशिका की दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी, कार में बहुत बुरी तरह से फंसी हुई थी। उसे बाहर निकालने के लिए मदद का इंतजार हो रहा था, लेकिन वह उसके पहले ही मौके पर मर गई। बाद में जब पुलिस आई तो उन्होंने भवानी के शव को चेंगलपेट अस्पताल ऑटोप्सी के लिए भेज दिया।

yashika aannand

प्राथमिक जांच में पुलिस को पता लगा कि कार में सवार चारों लोग शराब के नशे में चूर थे। कार की रफ्तार भी बहुत अधिक थी जिसके चलते उसका संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर टकरा गई। ये तककर बहुत भयानक थी। हालांकि पुलिस मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में केस दर्ज करेगी।

yashika aannand

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यशिका आनंद तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है। वे इंस्टाग्राम के जरिये फेमस हुई और फिर एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाई। उन्हें 2016 में फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से बड़ा ब्रेक मिला था। वह 2018 में बिग बॉस तमिल के सीजन 2 में भी थी। वे ‘कवलई वेंदम’, ‘नोटा’ और ‘ध्रुवांगल पथीनारू’ में नजर आ चुकी हैं। वे कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाती भी नजर आई।

yashika aannand

Back to top button