बॉलीवुड

रोहनप्रीत के बच्चें की मां बनने वाली है नेहा कक्कड? फैंस ने तस्वीरें देखकर कही ये बात…

नेहा कक्कड के प्रेग्नेंट होने की एक बार फ़िर आई ख़बर। जानिए क्या है पूरी कहानी...

मशहूर गायिका नेहा कक्कड ने बीते वर्ष ही शादी रचाई थी और अब एक साल बाद ही उनके प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आ रही है। बता दें कि पिछले वर्ष ही नेहा कक्कड ने रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई थी। नेहा और रोहन एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर अपने प्यार को सोशल मीडिया पर अभिव्यक्त करते हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें डालते रहते हैं। उनके कैप्शन में भी खूब प्यार झलकता है। थोड़े ही दिनों पहले दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

Singer Neha Kakkar

Singer Neha Kakkar

बता दें कि हालिया तस्वीरों ने एक बार फिर उनकी प्रेग्नेसीं की खबरों को हवा दे दी है। नेहा के दुपट्टा लेने के अंदाज़ और उनके बढ़े हुए वजन ने उनके फैंस को एक बार फिर ये कहने पर मजबूर कर दिया है कि नेहा कक्कड मां बनने वाली हैं। जिन तस्वीरों के आधार पर फैंस नेहा कक्कड के प्रेग्नेंट होने का अंदाज़ा लगा रहें हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में नेहा ने पर्पल कलर का सूट पहना हुआ है और रोहनप्रीत के साथ प्यार भरी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। साथ ही अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं भी दी हैं।

Singer Neha Kakkar

वहीं नेहा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह रोहनप्रीत के साथ काफी खुश नजर आ रही है। नेहा और रोहनप्रीत ने साथ में बहुत ही रोमांटिक पोज दिए हैं। नेहा की इन तस्वीरों पर जो गौर करने वाली बात है। वह यह है कि नेहा अपने बंप को दुपट्टे से छिपाती नज़र आ रही हैं। तस्वीरों में वे साइड पोज ही ज्यादा दे रही हैं। वही तस्वीरों में नेहा का वेट भी पहले से कुछ ज्यादा नज़र आ रहा हैं। नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि आप खुशखबरी कब दे रही हैं?

Singer Neha Kakkar

गौरतलब हो कि इन दिनों नेहा कक्कड के प्रेग्नेंसी की खबरे खूब सुर्खियों में हैं। नेहा कक्कड के इंडियन आइडल 12 शो में न दिखने की वजह भी यही बताया जा रहा है। उनकी जगह अब उनकी बहन सोनू कक्कड इस शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। हालांकि, अब तक नेहा और रोहनप्रीत ने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Singer Neha Kakkar

फैंस नेहा कक्कड के प्रेग्नेंट होने की बात इसलिए भी कर रहें है क्योंकि अक़्सर नेहा फिट कपड़ों और क्रॉप टॉप जींस में नज़र आती हैं, लेकिन ऐसे में जब वह ढीले-ढाले कपड़े में नज़र आई तो फैंस के द्वारा सवाल पूछना लाज़िमी हो जाता है और दूसरी बात यह कि वह अपने बंप को छुपाती नज़र आई। जिसने भी इस बात पर बल दिया कि वह प्रेग्नेंट हैं।

Singer Neha Kakkar

बता दें कि बीते दिन नेहा पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई के बांद्रा में शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की लूज़ टी-शर्ट पहनी दिखी थी। उनके इस तरह के ड्रेसिंग को देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद सचमुच नेहा कोई गुड न्यूज़ देने वाली हैं।

Singer Neha Kakkar

इसके अलावा भी कुछ दिन पहले नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह कुशन से अपने बंप को छुपाती हुई नज़र आई थी। उनके इस अंदाज को देखकर उनके फैंस यह कयास लगा रहे हैं की वे जल्दी ही खुशखबरी सुनाने वाली हैं और फैंस लगातार उनसे इसी विषय में सवाल पूछ रहे हैं। वैसे नेहा की शादी के तुरंत बाद भी उनके बेबी बंप की तस्वीरें वायरल हुई थी। हालांकि यह उनके आने वाले सांग के लिए एक प्रमोशनल लुक था। लेकिन एक बार फिर नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने तब जोर पकड़ ली जब हाल ही में नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ लंबी छुट्टियां बीता कर मुंबई लौटी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button
?>