दिलचस्प

इस लड़की ने किया रोंगटे खड़े करने वाला कारनामा! कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो!

नई दिल्ली – अपनी लाइफ में एडवेंचर हो ऐसा सपना तो हर किसी का होता है, लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जो इसके लिए अपनी जान की परवाह किये बिना कुछ एडवेंचरस करते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक एडवेंचरस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मासूम सी दिखने वाली लड़की ने जो कारनामा किया है उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि इसे अभी तक 2,577,653 लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 2,577,653 व्यू के अलावा 37 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है। Girl Adventure video.

लड़की ने किया रोंगटे खड़े करने वाला कारनामा :

इस वीडियो में एक लड़की ने इतनी ऊंचाई से छलांग लगाईं है कि देखने वाले हैरान हो गये। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को शेयर करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। यह बहादुर लड़की अपनी जान की परवाह किये बिना इतना बड़ा कारनामा करने में थोड़ा भी नहीं हिचकिचाई।

इस लड़की ने इतनी ऊंचाई से छलांग लगायी है कि वहां मौजूद लोगों की सांसें रुक गईं। इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि अगर आप कमजोर दिल वाले हैं तो इस वीडियो को न देखें। इस वीडियो को देखकर एक बात साबित हो जाती है कि किसी को सिर्फ देखकर उसके बारे में आकलन नहीं करना चाहिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो :

इस वीडियो को यूट्यूब के अलावा, फेसबुक के फैन पेज वायरल हॉग पर भी शेयर किया गया है। जिसके बाद से इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लाखों और करोडों तक पहुंच गई है। इस मासूम सी दिखने वाली लड़की ने इतना बड़ा काम किया की उसे करने में बड़े से बड़े लोगों के हाथ पांव फूल जाये। उसने बहुत हिम्मत के बाद ये कारनामा किया और वहां बैठे लोग उठ कर खड़े हो गए और जोर जोर से चिल्लाने लगे।

देखें वीडियो –

Back to top button