बॉलीवुड

जब सलमान ने सरेआम जीजाजी से कहा ‘मेरी क्वालिटी से दूर रहो, आपकी शादी मेरी बहन से हुई है’

सलमान खान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। उनकी हर फिल्म 100 से 300 करोड़ रुपए तक का बिजनेस करने में सक्षम होती है। वे एक फिल्म का लगभग 60 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। सलमान खान का अपना अलग एक फैन बेस है। भाईजान के फैन उनकी हर चीज को फॉलो करते हैं। वे सलमान का स्टाइल और उनकी आदतों को कॉपी भी करते हैं। हालांकि देखा जाए तो सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बुरी आदतों या निजी लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे हैं।

Salman khan

हिट एंड रन केस हो, ऐश्वर्या राय से मारपीट या विवेक ओबरॉय को धमकाना हो, या फिर ब्लैक बक के शिकार का मामला हो सलमान और उनके विवाद रुकने का नाम ही नहीं लेते हैं। ऐसे में कोई भी सरीफ़ घर की मां कभी नहीं चाहेगी कि उनका बेटा सलमान की इन आदतों या क्वालिटी को फॉलो करे। हमारी ये बात सुन सलमान के कुछ फैन नाराज हो सकते हैं। लेकिन इन फैंस को भी बता दें कि सलमान खुद नहीं चाहते हैं लोग उनकी किसी क्वालिटी को पसंद या फॉलो करें।

salman khan ayush sharma

इस बात का सबूत साल 2018 में आई फिल्म ‘लव रात्रि’ के प्रमोशन के दौरान देखने को मिला। दरअसल इस फिल्म में सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा थे। ये आयुष की बॉलीवुड की पहली फिल्म थी। इसे खुद सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में आयुष का लीड रोल था।

salman khan ayush sharma

हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई थी। फिल्म रिलीज के पहले सलमान खान ने यह पूरी कोशिश की थी कि फिल्म को उनके नाम पर अधिक से अधिक पब्लिसिटी मिले और उनके साले आयुष शर्मा हिट हो जाए।

salman khan ayush sharma

इसके लिए वे आयुष के साथ लव रात्रि फिल्म के प्रमोशन करने भी जाया करते थे। इसी प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने आयुष से पूछा कि ‘ सलमान जी को कोई क्वालिटी जो आपको बहुत अच्छी लगती है?

salman khan ayush sharma

‘अब आयुष इसके पहले कोई जवाब दे पाते सलमान ने बीच में उन्हें टोंक दिया और कहा कि ‘कुछ नहीं। ये मेरी क्वालिटी से जितना दूर रहें, उतना बेहतर है क्योंकि इनकी शादी मेरी बहन से हो चुकी है।’

salman khan arpita

दरअसल सलमान अपनी बहन अर्पिता खान से बहुत प्यार करते हैं। वह उनकी सगी बहन नहीं है, सलमान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को फुटपाथ पर से उठाकर अपनी बेटी बना लिया था। लेकिन इसके बावजूद खान परिवार ने अर्पिता को बेटी जैसा प्यार दिया। खासकर सलमान का अर्पिता से कुछ ज्यादा ही लगाव रहा है। यही वजह है कि वे नहीं चाहते कि उनकी बहन का पति (आयुष शर्मा) उनकी तरह कोई बुरी क्वालिटी अपनाए।

arpita ayush sharma

बताते चलें कि आयुष शर्मा और अर्पिता की पहली मूल्यकार 2011 में हुई थी। तब ये दोनों अच्छे दोस्त थे। फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार भी हुआ लेकिन इजहार करने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया। फिर एक दिन अर्पिता ने आयुष से कहा कि वह शादी कर सेटल होने जा रही हैं। यह सुन आयुष घबरा गए और अर्पित को सुबह 6 बजे कॉल कर कहा कि वे उन्हन पसंद करते हैं। बस फिर क्या था अर्पिता ने आयुष को अपने परिवार से मिलाया और सभी की रजामंदी से 2014 में सात फेरे ले लिए।

 

Back to top button