बॉलीवुड

प्रेग्नेंट है अनिल कपूर की लाड़ली ! अब सोनम कपूर ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर फ़िल्मी सितारें किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. सोशल मीडिया के दौर में अक्सर फ़िल्मी सितारों को लेकर तरह तरह की बातें होती है और अफवाहें भी ख़ूब उड़ती है. हाल ही में अफ़वाहों का शिकार हुई थी बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और फैशनिस्ता कहलाने वाली सोनम कपूर. अपनी कुछ तस्वीरों के कारण उन्हें झूठी अफवाहों का सामना करना पड़ा था.

sonam kapoor

बता दें कि, सोशल मीडिया पर हर समय सोनम कपूर छाईं रहती हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं. वे अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं. जो कि चर्चाओं का विषय बन जाते हैं. बता दें कि, साल 2018 में सोनम कपूर की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई थी और शादी के बाद सोनम पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गई थी. हालांकि वे समय समय पर भारत आते रहती हैं. हाल ही में सोनम फिर से लंदन से अपने देश आई है और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर लेने के लिए खुद उनके पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर पहुंचे थे.

sonam kapoor

जानकारी के मुताबिक़, सोनम कपूर अपने पिता और अपने परिवार से करीब एक साल बाद मिली हैं. सोनम कपूर जब मुंबई एयरपोर्ट पर पिता से मिली तो वे पिता को देखकर भावुक हो गई थीं और एयरपोर्ट पर ही रोने लगी थीं. इस दौरान की सोनम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई. हालांकि वे किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई. दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर वे बहुत ही ढीले कपड़ों में स्पॉट की गई और लोगों को लगा कि सोनम कपूर गर्भवती है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें हुई.

sonam kapoor

सोनम कपूर को ढीले कपड़ों में देखकर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा है. उन्हें ढीले कपड़ों में देखकर लोगों ने कहां कि सोनम कपूर गर्भवती हो गई हैं. हालांकि अब इस मामले पर खुद सोनम कपूर ने बड़ा इशारा कर दिया है. उन्होंने सभी तरह की अफ़वाहों पर विराम लगा दिया है. अब सोनम ने अपनी एक दिलचस्प तस्वीर साझा की है.

sonam kapoor

सोशल मीडिया के माध्यम से सोनम कपूर ने इस बात की जानकारी दी है कि वे गर्भवती नहीं है और अभिनेत्री ने बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर जो खबरें उड़ री है कि वे पूरी तरह से गलत और निराधार है. सोनम ने इसे लेकर एक पोस्ट किया है जो कि जोर शोर से वायरल हो गया है. फैंस भी इस पर एक के बाद एक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप एक्ट्रेस को हॉट ड्रिंक पीते हुए देख सकते हैं.

Sonam Kapoor

सोनम कपूर ने इसे साझा करने के साथ लिखा है कि, “मेरे पीरियड्स के पहले दिन के लिए गर्म पानी की बोतल और जिंजर टी’ (अदरक वाली चाय).” इस तरह से अनिल कपूर की लाड़ली ने अलग ही अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को गलत साबित कर दिया है.

sonam kapoor

Back to top button