समाचार

राज कुंद्रा ने बनाया था ‘Plan B’, शूटिंग का खर्च बचाने के लिए इस तरह से बनाते थे वीडियो

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और रोज इस केस से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस द्वारा की जा रही जांच में अब पता चला है कि राज ने हॉटशॉट ऐप सस्पेंड होने के बाद प्लान बी बनाया था। जिसके तहत ये फिर से अपनी ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर लाना चाहते थे। राज कुंद्रा और प्रदीप बख्शी के बीच हुई चैट में इस चीज का खुलासा हुआ है। इनके बीच हुई वाट्सऐप चैट के अनुसार गूगल प्ले ने राज कुंद्रा की हॉटशॉट ऐप को गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया था। जिसके बाद राज कुंद्रा सभी बोल्ड कंटेंट हटाकर दोबारा प्ले स्टोर पर हॉटशॉट स्टार्ट करने की तैयारी में थे।

Raj Kundra

चैट के अनुसार गूगल प्ले स्टोर से इनकी ऐप को हटाए जाने के बाद इनकी कमाई पर असर पड़ रहा था। गूगल ने 2020 में इनकी ऐप को अपने प्ले स्टोर से हटाया था। ऐसे में इन्होंने नई ऐप बनाने का सोचा। “एच अकाउंट्स” नाम के ग्रुप में प्रदीप बक्शी ने जब ये जानकारी डाली की हॉटशॉट ऐप को गूगल ने नियमों की अनदेखी कारण सस्पेंड कर दिया है। तब राज कुंद्रा ने रिप्लाई किया, “कोई बात नहीं प्लान ‘बी’ शुरू हो गया है। ज़्यादा से ज़्यादा 2 से 3 हफ्तों में नया एप्लिकेशन लाइव होगा।”

वहीं इस काम को कम से कम खर्च पर किया जा सके। इसके लिए राज ने ऑनलाइन कंटेंट का सहारा लिया। बंगलों व एडिटिंग का खर्च बचाने के लिए इन्होंने लाइव चैट शुरू की। जिसके चलते शूटिंग का खर्च बच जाता था।

Raj

फरवरी में हुआ था केस दर्ज

4 फरवरी को इस मामले में पहली शिकायत दर्ज हुई थी जो कि एक लड़की ने मुंबई के मालवाणी थाने में की थी। इस लड़की ने पोर्नग्राफी रैकेट के बारे में पुलिस में शिकायत लिखवाई थी। शिकायत में लड़की ने बताया था कि कैसे कुछ लोग फिल्मों और ओटीटी में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों को अश्लील काम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

Raj

इसके बाद पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में एक ऐसे बंगले पर छापेमारी की थी। जिसे किराए पर लिया गया था। इस बंगले में पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जा रही थी। इसी छापेमारी में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री समेत 11 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। इस छापेमारी के दौरान ही पुलिस को राज कुंद्रा और उनकी अश्लील कंपनी के बारे में सुराग मिला था। जिसके बाद पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत जमा करने का काम शुरू कर दिया। पांच महीने तक जांच करने के बाद पुलिस के हाथ राज के खिलाफ कई सूबत लगे। जिनके आधार पर पुलिस ने 19 जुलाई की रात इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

रखा गया है भायकला जेल में

raj kundra

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने इन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार को इन्हें भायकला जेल ले गई थी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान ये काफी मायूस नजर आ रहे थे। राज कुंद्रा ने सवालों के जवाब भी नहीं दिए। अभी तक की पुलिस जांच में पता लगा है कि राज ने इस धंधे में 8 से 10 करोड़ रुपए निवेश कर रखे थे।

Back to top button