बॉलीवुड

पोर्न फिल्मों से रोज़ 10 लाख तक कमाते थे राज कुंद्रा, व्हाट्सएप चैट के बाद आई बैंक डिटेल्स

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों हर न्यूज चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाए हुए हैं। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाकर उसे ऑनलाइन ऐप के जरिए पब्लिश करने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस ने उन्हें सोमवार रात को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस दौरान इस मामले को लेकर रोज रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

raj

जैसे हाल ही में पुलिस के साथ राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट लगी थी जिसमें उनके तार पॉर्न फिल्म बनाने वाली कंपनी और उसे पब्लिश करने वाली एप से जुड़े दिखे। और अब हाल ही में राज कुंद्रा की बैंक डिटेल्स सामने आईं हैं। इस बैंक डिटेल्स पर नजर डालने पर राज के काले धंधों की पोल खुलती दिखाई देती है। आपको जान हैरानी होगी कि राज की बैंक डिटेल्स से जो खुलासा हुआ वह चौकाने वाला था। राज कुंद्रा और उनकी कंपनी अपनी एप से हर दिन 1 से 10 लाख रुपए तक कमाते थे। ये पैसे आने के बाद पैसों का बैंक ट्रांसफर किया जाता था।

यहां देखें बैंक डिटेल्स

Raj

डेट – 22 दिसंबर 2020, अकाउंट – XX790, कमाई – 1 लाख
डेट – 25 दिसंबर 2020, अकाउंट – XX790, कमाई – 10 लाख
डेट – 26 दिसंबर 2020, अकाउंट – XX790, कमाई – 50,000
डेट – 28 दिसंबर 2020, अकाउंट – XX790, कमाई – 2 लाख 5 हजार
डेट – 10 जनवरी 2021, अकाउंट – XX790, कमाई – 3 लाख
डेट – 13 जनवरी 2021, अकाउंट – XX790, कमाई – 2 लाख
डेट – 20 जनवरी 2021, अकाउंट – XX790, कमाई – 1 लाख
डेट – 23 जनवरी 2021, अकाउंट – XX790, कमाई -95 हजार
डेट – 3 फरवरी 2021, अकाउंट – XX790, कमाई -2 लाख 70 हजार

Raj

एक ताजा रिपोर्ट की माने तो रिपु सूडान बालकृष्ण कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा ने यह एप यूके स्थित एक कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को बेच दिया था। इसका मालिक और कोई नहीं बल्कि उनका बहनोई प्रदीप बख्शी था। एप बेचने के बावजूद राज ने मुंबई से इन सब पर नजर बनाए रखी थी।

raj

क्राइम ब्रांच की माने तो राज कुंद्रा द्वारा इस बिजनेस में दस करोड़ रुपए लगाए गए थे। उन्हें फरवरी में ही साफ पता चल गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के तयार इस केस से जुड़े हुए हैं। हालांकि उनके पास सीधी लिंक न होने की वजह से क्राइम ब्रांच को सबूतों की तलाश थी। इसलिए वह जांच में जुटी हुई थी। फिर जब क्राइम ब्रांच को जब पर्याप्त सबूत मिले उन्होंने राज को उनके आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

shilpa shetty

इस मामले में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की भी तैयारी चल रही है। मुंबई पुलिस जल्द ही उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया सकती है। उधर राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई कमेंट्स आने लगे हैं। जहां एक तरफ कई लोग राज और शिल्पा के मजे ले रहे हैं तो वहीं कुछ उनके सपोर्ट में भी बोल रहे हैं। उदाहरण के लिए राखी सावंत ने हाल ही में दिए एक बतान में कहा था कि कोई शिल्पा और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने इस मामले पर शिल्पा और उनके बच्चों के प्रति सहानुभूति जताई थी। वहीं कंगना रनौत ने इस घटना के बाद फिल्म इंडस्ट्री की तुलना गटर से कर दी।

Back to top button