बॉलीवुड

42 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं शमिता शेट्टी। मनोज वाजपेयी के साथ भी जुड़ चुका है नाम

बॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बनाया है। उन्ही के नक़्शे कदम पर चलकर उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था। मगर उनके एक्टिंग का जादू ज़्यादा समय तक बरकरार नहीं रह पाया। जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। फिल्मों में बात नहीं बन पाने की वज़ह से शमिता ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और अब वह अपना बिजनेस करती हैं।

बता दें कि शमिता ने फिल्म ‘मोहब्बतें’ से साल 2000 में बॉलीवुड में कदम रखा था। मगर वह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाईं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

Shmita Shetty Actress

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शमिता 42 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वह अपनी बहन शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा के साथ मुंबई में ही रहती हैं।

मालूम हो कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की। वहीं कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी भी हैं जिन्होंने एक भी शादी नहीं की। उन्होंने अपने आपको सिंगल रखना ही उचित समझा। उसी में से एक ऐसी शमिता शेट्टी भी है।

Shmita Shetty Actress


वहीं शमिता ने अब एक्टिंग की दुनिया में फिर एक बार कदम रखा है। इस बार उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म से कमबैक किया है। वह कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्लैक विडो’ में नजर आईं थीं। इस सीरीज में शमिता के साथ मोना सिंह और स्वास्तिका मुखर्जी लीड रोल में नजर आईं थीं।

Shmita Shetty Actress

शमिता बॉलीवुड में कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन वह एक आलीशान लाइफस्टाइल जीती हैं। शादीशुदा एक्टर संग जुड़ा था शिल्पा शेट्टी की बहन का नाम, आज तक सिंगल हैं। बता दें कि जिस एक्टर के साथ शमिता का नाम जुड़ा था। वह नाम मनोज वाजपेयी है। दोनों साथ में कई फिल्में कर चुके हैं।

Shmita Shetty Actress

हालांकि मनोज पहले से शादीशुदा थे और अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे थे। कुछ समय के बाद मनोज बाजपेयी और शमिता शेट्टी के लिंकअप की गॉसिप पर भी विराम लग गया था।

Shmita Shetty Actress

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक लिखा गया कि मनोज वाजपेयी से शादी ना हो पाने के कारण ही शमिता ने किसी और से शादी नहीं की। हालांकि शमिता या मनोज में से किसी ने इस तरह की बातों की पुष्टि नहीं की कभी।

Shmita Shetty Actress

हाँ एक इंटरव्यू में शमिता शेट्टी ने कहा था कि वह शादी तो करना चाहती हैं लेकिन उनकी राह में एक अड़चन है। शमिता शेट्टी ने कहा था कि, “मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन नहीं जानती मेरा दुल्हा कहां है? वह कहीं है, और उसे मुझे ढूंढना होगा। मैं अपनी दिल की बात किसी से छिपाती नहीं हूं और यही वजह है कि मैं हमेशा मुश्किल में आ जाती हूं लेकिन प्रेम में मेरा पूरा भरोसा है।”

Shmita Shetty Actress

इतना ही नहीं 42 वर्षीय शमिता शेट्टी ने आगे बताया था कि, “इन दिनों समाज और शादियों में क्या हो रहा है। यह डराने वाला है। अगर मैं किसी से शादी करना चाहतीं हूं, तो मैं चाहूंगी कि मैं उस इंसान के साथ ताउम्र रहूं लेकिन मैं अभी तक ऐसे किसी शख्स से नहीं मिली जिसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहूं।”

Shmita Shetty Actress

बता दें कि इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करने वाली शमिता शेट्टी का नाम मनोज वाजपेयी के बाद हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी जुड़ा, लेकिन फ़िर भी वह आजतक सिंगल ही हैं।

Shmita Shetty Actress

बतौर एक्ट्रेस शमिता ने 2000 में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म ‘मोहब्बतें’ थी। जिसके बाद शमिता को अग्निपंख, फरेब, जहर और कैश जैसी कई फिल्मों में काम मिला, लेकिन इन फिल्मों में उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिल सकी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शमिता शेट्टी ने साल 2000 से लेकर 2008 तक करीब 9 फिल्मों में काम किया, जिसमें से इनकी 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही।

Back to top button