बॉलीवुड

राज कुंद्रा का ऐसे चल रहा था सेक्स रैकेट, धंधे से ज़्यादा गंदा है इनका काम…

वेबसीरीज में काम का प्रलोभन देकर ऑडिशन के बहाने बनती थी अश्लील फिल्म। पहले से ही है राज कुंद्रा का विवादों से नाता ...

महज 18 साल की उम्र में राज कुंद्रा ने बिजनेस की शुरूआत की थी। उस दौरान उनकी काफ़ी तारीफ़ होती थी। लेकिन अब उनके कांड दुनिया के सामने हैं और उनके ख़िलाफ़ तमाम तरीक़े की बातें चल रही है। जी हाँ अब नामी बिजनेसमैन बदनामी की तरफ़ धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे है। मालवणी में अश्लील फिल्म के संबंध में फरवरी 2020 में केस दर्ज होने के चार महीने बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा की मुश्किलें अब बढ़ती नज़र आ रही है।

raj kundra controversy

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बताया कि नवोदित अभिनेत्रियों को वेब सीरीज अच्छे ब्रेक का प्रलोभन देकर ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था। जहां उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए बाध्य किया जाता था। इसी मामले में आगे संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि नई महिला कलाकार वेबसीरीज या शार्ट फिल्म में अच्छा ब्रेक पाने के चक्कर में इस रैकेट में फंस गई थी।

राज की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री व मॉडल सागरिका सोना सुमन का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि, “उन्हें भी ऑडिशन के नाम पर अश्लील ऑडिशन का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।”

raj kundra controversy

वहीं, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय पुलिस में अपना बयान पहले ही दर्ज करा चुकी हैं। मिलिंद भारंबे ने बताया कि इस रैकेट में फंसी कुछ लड़कियां पुलिस की क्राइम ब्रांच के पास आई थी, जिससे यह मामला दर्ज हुआ था। इसमें कुछ निर्माता भी हैं, जो इस अश्लील फिल्म के कारोबार में शामिल थे।

raj kundra controversy

कहा तो यहां तक जा रहा कि इससे राज कुंद्रा मोटी रकम कमा रहें थे, जबकि उसके जाल में फंसने वाली महिला कलाकारों को मात्र 8 से 10 हजार रुपये ही मिलता था। पुलिस ने पहले वियानी कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामथ को गिरफ्तार किया था। फ़िर उससे पूछताछ के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया।

विवादों से राज कुंद्रा का रहा है पुराना नाता…

raj kundra controversy

राज कुंद्रा आईपीएल सट्टेबाजी से लेकर बिटकॉइन आदि मामले में विवादों में पहले ही रह चुके हैं। मगर इस बार उनपर शिकंजा कस गया है। अश्लील फिल्म को लेकर सबसे पहले साइबर क्राइम में मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद मलाड के मालवणी में दो मामले दर्ज हुए और फिर पुणे के लोनावाला में भी एक एफआईआर दर्ज हुई है। अगर राज कुंद्रा पर समय-समय पर लगने वाले आरोपों की लिस्ट बनाएं तो शायद वह आदतन आरोपी की श्रेणी में शामिल हो सकते हैं…

  • 2013 में आईपीएल (IPL) में राज कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस दौरान राजकुंद्रा ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने स्पॉट फिक्सिंग की थी। उसके बाद राजस्थान रॉयल्स 2 साल के लिए बैन रही और राज पर आजीवन प्रतिबंध लगा था।
  • 2017 में भी मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को करीब 24 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में अरेस्ट किया था। यह मामला एक ऑनलाइन शॉपिंग चैनल से संबंधित था।
  •  2018 में राज कुंद्रा पर बिटकॉइन स्कैम करने के आरोप लगे। पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच और ईडी की जांच में यह बात सामने आई थी कि इस स्कैम से कई लोगों को करीब 200 करोड़ रुपए का चूना लगाया गया था।
  • राज कुंद्रा का नाम अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ चुका है। इकबाल मिर्ची के साथ कनेक्शन होने की वजह से 2019 में प्रवर्तन निदेशालय ने कुंद्रा से 10 घंटे की पूछताछ भी की थी।
  • तलाक के करीब 12 साल बाद राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी के खिलाफ चरित्रहीनता के आरोप लगाए।राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कविता को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Husband) की वजह से तलाक नहीं दिया। वह दोनों इसलिए अलग हुए थे क्योंकि कविता का उनकी बहन के पति यानी उनके जीजा से संबंध थे।
  • इतना ही नहीं पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हालांकि इसे बाद में खारिज किया गया और अब अश्लील वीडियो बनाने का आरोप राजकुंद्रा पर लगा है। ऐसे में कहीं न कहीं राजकुंद्रा का अपराध के साथ गहरा नाता रहा है। यह बात तो तय मानिए।

मुंबई में होती थी शूटिंग, हॉटशाट्स ऐप्प पर होता था प्रसारण…

raj kundra controversy

राज कुंद्रा की विआन गेमिंग प्रा.लि. कंपनी का लंदन की कैनरिन नामक कंपनी से टाईअप है। कैनरिन कंपनी राज कुंद्रा के जीजा की है। इस कंपनी का हॉटशॉट्स ऐप्प भी है जिसे गूगल और एपल के जरिए डाउनलोड किया जा सकता था। हालांकि, पोर्न फिल्म का प्रसारण होने के कारण साल 2020 में गूगल और एपल कंपनी ने हॉटशॉट ऐप्प को हटा दिया था। पुलिस ने बताया कि अलग-अलग ऐप्प थे, जिस पर इसकी सामग्री बेची जाती थी।

हर रोज कमाई थी लगभग 1.85 लाख रुपए…

raj kundra controversy

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक व्हाट्सएप चैट सामने आई है। जिससे यह खुलासा हुआ है कि राज ने पोर्न फिल्म के कारोबार से मोटी रकम कमाई है। चैट के अनुसार, कुंद्रा ऐप्प लाइव शो के माध्यम से रोजाना करीब 1.85 लाख रुपए और फिल्मों के जरिये रोजाना 4.53 लाख रुपए कमा रहे थे। हॉटशॉट्स ऐप्प पर 20 लाख ग्राहक थे।

‘सुपर डांसर’ की शूटिंग पर नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी, हो सकती है पूछताछ…

raj kundra controversy

गौरतलब हो कि अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी मंगलवार को अपने टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं पहुंचीं। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक शो की शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी को दिन की शिफ्ट में पहुंचना था और उनका कई घंटे तक सेट पर लोगों ने इंतजार किया।

मंगलवार को होने वाली शूटिंग चूंकि इसी सप्ताहांत दिखाए जाने वाले शो की हो रही है, लिहाजा शिल्पा शेट्टी अब इस सप्ताहांत इस शो में नजर नहीं आएंगी। शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्म ‘हंगामा 2’ से इसी हफ्ते सिनेमा में लौट रही हैं। उनकी एक और फिल्म ‘निकम्मा’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

raj kundra controversy

वहीं, मुंबई पुलिस के सूत्र बताते हैं कि राज कुंद्रा की कारोबारी भागीदार होने के चलते शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में जल्द पूछताछ होनी है। कुल-मिलाकर देखें तो इस अश्लील फ़िल्म से सबसे ज़्यादा किरकिरी अगर किसी की हो रही। तो वह शिल्पा शेट्टी ही है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स उनके नाम का इस्तेमाल करके तरह-तरह की पोस्ट कर रहें। वैसे इस गंदे धंधे में शिल्पा की कोई भागेदारी है या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन कहीं न कहीं इससे शिल्पा की छवि को नुकसान जरूर होने वाला है।

Back to top button