दिलचस्प

महज 5 सेकंड में स्कूल की छत पर चढ़ गयी लड़की: वीडियो

सोशल मीडिया ने पूरी दुनिया को एक ग्लोबल विलेज बना दिया है, दुनिया भर में कहीं भी कुछ भी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी होता है तो वह इतनी तेजी से वायरल होता है कि सभी तक उसकी पहुंच आसान हो जाती है, आप बस कुछ की-वर्ड्स टाइप करके उस तक पहुंच सकते हैं, तकनीकि ने एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लोगों और एक्टिविटीज को सबके सामने लाने और प्रख्यात करने में बहुत मदद की है.

आज भी अमेरिका से जापान तक जाने में लम्बा टाइम लगेगा लेकिन कोई सूचना या जानकारी चुटकी बजा कर भेजी जा सकती है, खुद को फेमस करने के लिए अब आपको जगह जगह अपनी काबिलियत या अपने कारनामे नहीं दिखाने है अब बस अपने कारनामे या खास एक्टिविटी का वीडियो बनाइये और youtube पर अपलोड कर दीजिये, उसके बाद चूंकि आप तक आसानी से पहुंचा जा सके इसलिए सही की-वर्ड्स और एसईओ का काम करना पड़ेगा फिर आप आसानी से खुद को फेमस कर सकेंगे.

एक लड़की महज 5 सेकंड में स्कूल की दीवार चढ़कर ऊपर तक चली जाती है :

इन्टरनेट का सही इस्तेमाल आपको पूरी दुनिया की नजर में फेमस कर सकता है. साथ ही आप अपने कारनामों और टैलेंट से खूब  पैसा भी कमा सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखने का बाद आप कहेंगे वाह क्या बात है, youtube पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक यह वीडियो जापान की स्कूल में पढने वाली लड़कियों का है. इसमें एक लड़की महज 5 सेकंड में स्कूल की दीवार चढ़कर ऊपर तक चली जाती है.

उपलब्ध जानकारी के मुताबिक दरअसल यह लड़की लेट हो जाने के कारण स्कूल में नहीं जा पाती है और स्कूल का गेट बंद हो जाता है, उसके बाद वह स्कूल की दीवार पर चढ़ना शुरू करती है, और महज 5 सेकंड में वह 3 मंजिल ऊपर तक चढ़ जाती है, उसे ऐसा करते देख उसकी एक दोस्त उसका वीडियो बनाने लगती है. हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि यह वीडियो कहां का है, मगर youtube पर इसके अपलोडर द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक यह जापान का वीडियो है. उसके बाद वीडियो में क्या होता है जानने के लिए-

देखिये यह वीडियो-

Back to top button