विशेष

नाबालिग बेटे संग अश्लील डांस कर रही थी मां, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गए लेने के देने

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। इन दिनों डांस वीडियो के वायरल होने का बहुत ट्रेंड चल रहा है। लेकिन कुछ लोग डांस के नाम पर अश्लीलता परोसकर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने का काम करते हैं। ये तो फिर भी ठीक है, लेकिन हद तो तब हो गई जब एक माँ ने अपने नाबालिग बेटे संग ही अश्लील डांस वीडियो बना लिया। इसके बाद ऐसा बवाल मचा कि महिला को लेने के देने पड़ गए।

obscene dance mother son

दरअसल इन दिनों एक महिला का अपने नाबालिग बेटे संग अश्लील डांस वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो इसे देख लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। वहीं इस आपत्तिजनक वीडियो को लेकर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल (Swati Maliwal) ने सख्त एक्शन लेने की डिमांड की है। उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

obscene dance mother son

महिला के इंस्टाग्राम पर एक लाख 60 हजार से अधिक फॉलोअर्स थे। हालांकि आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद महिला का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया गया है। इस मामले पर डीसीडब्ल्यू का कहना है कि माँ द्वारा अपने बच्चे को छोटी सी उम्र में ऐसी शिक्षा देना शर्मनाक है। इससे बच्चे न सिर्फ गलत दिशा में जाते हैं बल्कि माँ बेटे के पवित्र रिश्ते पर कलंक भी लगता है। ऐसा बेटा बड़ा होकर बाकी महिलाओं साथ भी यही व्यवहार करेगा।


इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल कहती हैं कि सोशल मीडिया आपको अपना टेलेंट दिखाने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म देता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप लोकप्रियता हासिल करने के लिए सारी सीमाएं लांघ जाएं। एक दस से बारह साल के बच्चे को माँ की अच्छी बातों की सिख सिखानी चाहिए, लेकिन यहाँ तो माँ खुद उसके साथ अश्लील वीडियो बना रही है।


डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को जो नोटिस भेजा है उसमें बच्चे की काउंसलिंग और पुनर्वास का जिक्र भी किया है। आयोग के मुताबिक बच्चे को सही और गलत के बीच अंतर समझाने की सख्त जरूरत है। इसके लिए उसकी अच्छे से काउंसलिंग की जानी चाहिए।

उधर सोशल मीडिया पर लोग ऐसी बेशर्म माँ को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की शिक्षा ही आगे चलकर एक रेपिस्ट को जन्म देती है। वहीं कुछ लोगों ने इस बात पर भी सवाल उठाए हैं कि ये महिला का अपने बेटे संग रिश्ता पवित्र है भी या नहीं। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है, हमे कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताएं।

Back to top button