बॉलीवुड

19 वर्षीय उर्वशी रौतेला संग इंटीमेट हुए थे 57 के सनी देओल, फिर ऐसे छिपाई गई थी बात

बॉलीवुड फिल्मों में लीड एक्टर की उम्र बहुत अधिक होती है, वहीं लीड एक्ट्रेस को काम उम्र में ही रिटायर होना पड़ता है। ये बॉलीवुड की बहुत कड़वी सच्चाई है। यही वजह है कि आप 40, 50 और यहाँ तक कि 60 साल के हीरो को भी अपने से आधी उम्र की लड़कियों संग फिल्मों में रोमांस करता देखते हैं। सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, सनी देओल सहित की ऐसे कलाकार हैं जो आज भी फिल्मों में बतौर हीरो दिखाई देते हैं। वहीं इन हीरोज के साथ ही हीरोइनें अब या तो फिल्मों से गायब हो गई हैं या फिर बड़ी बहन या माँ के रोल कर रही हैं।

sunny deol

 

बड़ी उम्र के हीरो का छोटी उम्र की हीरोइन संग रोमांस करना कई लोगों की आंखों को चुभता है। इसे लेकर की बार विवाद की स्थिति भी पैदा हो जाती है। खासकर तब जब ये रोमांटिक सीन्स हद से ज्यादा इंटीमेट हो। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के साथ भी हुआ था। तब वे खुद से 38 साल छोटी अभिनेत्री संग इंटीमेट सीन देने के चलते विवादों से घिर गए थे। ये हीरोइन और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला थी।

sunny deol and urvashi

यह पूरा मामला साल 2013 का है। तब सनी देओल की ‘सिंह साब दी ग्रेट’ फिल्म आई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट उर्वशी रौतेला थी। ये उर्वशी की पहली बॉलीवुड फिल्म भी थी। तब सनी की उम्र 57 साल थी जबकि उर्वशी 19 साल की थी। फिल्म में सनी और उर्वशी को लेकर कुछ बोल्ड सीन्स थे जिन्हें लेकर खूब हंगामा हुआ था।

sunny deol and urvashi

सनी ने खुद से 38 साल छोटी अभिनेत्री संग बोल्ड सीन्स दिए हैं। ये बात फिल्म की रिलीज के पहले ही चर्चा में आ गई थी। सनी के फैंस को भी ये बात हजम नहीं हो रही थी। फिर जब फिल्म रिलीज हुई तो उर्वशी और सनी का वह बोल्ड सीन अचानक से गायब हो गया। दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस बोल्ड सीन को चुपके से काट दिया था। हालांकि फिल्म के अनिल शर्मा को जब ये बात पता चली तो वे इस बात को लेकर प्रोड्यूसर से भीड़ गए।

sunny deol and urvashi

डायरेक्टर फिल्म के साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर नाराज थे। वे चाहते थे कि फिल्म जैसी बनी थी उसे वैसे ही दर्शकों के सामने पेश किया जाए। वे इसमें कोई बदलाव नहीं चाहते थे। जब डायरेक्टर ने आपत्ति जताई तो सीन को फिर से फिल्म से जोड़ दिया गया। वहीं प्रोड्यूसर्स ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वह सीन गलती से कट गया था। अब इस पूरे मामले को लेकर सच्चाई क्या थी ये कोई नहीं जानता है।

sunny deol

वैसे कुछ लोगों का यह कहना है कि सनी देओल और उर्वशी के इस बोल्ड सीन को जानबूझकर फिल्म से हटाया गया था। प्रोड्यूसर को डर था कि सनी देओल का 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग बोल्ड सीन करना दर्शकों को चुभ सकता है। इसका फिल्म की परफॉरमेंस पर भी नेगेटिव इफेक्ट पड़ सकता है। इसलिए उन्होंने इसे बाद में हटवा दिया था। लेकिन ये सब होने के बावजूद सनी देओल और उर्वशी रौतेला की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली थी।

Back to top button